×

Project K: अमिताभ बच्चन के लिए सेट पर घर का बना खाना लेकर आये प्रभास, बिग बी ने बांधे तारीफों के पुल

Project K: ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) में पहली बार अमिताभ बच्चन और प्रभास साथ नज़र आने वाले हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है जिसमें वो प्रभास की जमकर तारीफ कर रहे हैं

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 21 Feb 2022 4:21 AM GMT
prabhas Amitabh Bachchan
X

Project K की शूटिंग शुरू (फोटो : सोशल मीडिया )

Project K: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और बाहुबली फेम प्रभास (Prabhas) ने अपनी नई फिल्म 'प्रोजेक्ट के' (Project K) की शूटिंग शुरू कर दी है। दोनों ही स्टार्स शूट को लेकर काफी उत्साहित हैं । समय समय पर बिग बी सेट से कभी अपने विचार तो कभी एक्टर प्रभास की प्रशंसा करते ट्वीट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Tweet) ने एक ट्वीट किया है जिसमें वो प्रभास की जमकर तारीफ कर रहे हैं, जो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होने लगा है।

दरअसल, अमिताभ बच्चन और प्रभास नाग अश्विन (Nag Ashwin) की फिल्म 'प्रोजेक्ट के' (Project K) में पहली बार साथ नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है , जिसके चलते इसे 'प्रोजेक्ट के' का नाम दिया गया है । इस फिल्म में दो बड़े स्टार्स के साथ बॉलीवुड टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नज़र आने वाली हैं। दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन पहले भी साथ काम कर चुके हैं।

प्रभास जो पहली बाद बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रहे हैं, वो बिग बी के लिए घर का बना खाना (home cooked food) लेकर आये। जिसे देख अमिताभ बच्चन खुशी से फूले नहीं समाए और कर दिया एक ट्वीट। इस ट्वीट में प्रभास की उदारता की जमकर तारीफ की।

अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में लिखा- 'बाहुबली' प्रभास..आपकी उदारता माप से परे है, आप मेरे लिए घर का बना स्वादिष्ट खाना लाए, खाना भी इतनी ज्यादा मात्रा में लाते हैं कि पूरी सेना को खिला जा सकता है और वो स्पेशल कुकीज़.. शानदार से परे.. और आपकी तारीफ सुपाच्य से परे।

आपको बता दें, टीम हैदराबाद के के रामोजी के फिल्म सिटी में बने एक विशाल सेट पर शूट कर रही है। ये पहली बार होगा जब तीन बड़े पॉपुलर स्टार एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं।

इन फिल्मों में भी ये स्टार्स आयेंगे नज़र

इस फिल्म के अलावा प्रभास (Prabhas ) के पास भी फिल्म आदिपुरुष, राधे श्याम और सलार जैसी फ़िल्में हैं जिसका फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं । वहीं बिग बी गुडबाय, झुंड, रनवे 34 और द इंटर्न जैसी फिल्मों में नज़र आने वाले हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story