×

Project K: सामने आई प्रभास-दीपिका स्टारर फिल्म की रिलीज की डेट, सोशल मीडिया के ज़रिये दी जानकारी

Project K:सुपरस्टार प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की रिलीज की डेट शनिवार को अनाउंस कर दी गई है।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Feb 2023 10:15 AM GMT
Project K
X

Project K (Image Credit-Social Media)

Project K: सुपरस्टार प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की रिलीज की डेट शनिवार को अनाउंस कर दी गई है। इस खबर से फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म का उन्हें काफी समय से इंतज़ार था। फिलहाल मेकर्स ने बिना ज़्यादा जानकारी दिए एक नए पोस्टर के साथ तारीख की घोषणा की है।

फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की रिलीज की डेट आई सामने

प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'प्रोजेक्ट के' 12 जनवरी, 2024 को रिलीज़ होने वाली है। निर्माताओं ने बिना ज़यादा जानकारी दिए एक नए पोस्टर के साथ तारीख की घोषणा कर के फैंस को एक तरफ जहाँ हैरान किया वहीँ दूसरी तरफ उन्हें खुश भी कर दिया है। नए पोस्टर में तीन निशानेबाजों को एक बड़े हाथ पर निशाना लगाते हुए दिखाया गया है, जो जमीन पर गिर गया है। पोस्टर में एक रेगिस्तान नज़र आ रहा है जिसमे युद्धग्रस्त क्षेत्र दिखती दे रहा है।

ये घोषणा फिल्म के प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज के आधिकारिक टविटर हैंडल के ज़रिये की गई है। टवीट को कैप्शन दिया गया, "12-1-24 ये है! #प्रजेक्टके हैप्पी महाशिवरात्रि।”

गौरतलब है कि अक्टूबर 2022 में, निर्माताओं ने सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को एक शक्तिशाली, पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाए जाने का वादा करते हुए एक पोस्ट डालकर फैंस को आकर्षित किया था। कैप्शन में लिखा था, "एक पावरहाउस जिसने 5 दशकों से ज़्यादा समय तक सभी को एंटरटेन किया है! इस बार आपने जो नया अवतार दिखाया है, उसे दुनिया को दिखाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। यहां 80वां और बहुत कुछ है! ताकत हमेशा आपके साथ रहे और आप हमारे पीछे की ताकत हैं @SrBachchan सर – टीम #ProjectK।”


ये फिल्म दीपिका की तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में पहली फिल्म है। फिल्म को हिंदी और तेलुगु में एक साथ शूट किया जा रहा है और ये देश भर में कई भाषाओं में रिलीज होगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story