×

5 सालों में 6000 रिश्ते ठुकरा चुके प्रभास एक फिल्म के लेते हैं इतने करोड़

Manali Rastogi
Published on: 25 Oct 2018 6:30 AM GMT
5 सालों में 6000 रिश्ते ठुकरा चुके प्रभास एक फिल्म के लेते हैं इतने करोड़
X

मुंबई: राजा मौली की फिल्म 'बाहुबली' ने हकीकत में प्रभास को साउथ इंडस्ट्री का बाहुबली बना दिया। 39 साल के हो चुके प्रभास का कॅरियर फिलहाल पीक पर है और कई एक्ट्रेसेस का नाम उनके साथ जुड़ चुका है, लेकिन अब तक वह कुंवारे ही हैं।

यह भी पढ़ें: सरकारी सुविधाओं से मरहूम उपेक्षा का दंश झेल रहीं गरीब दिव्यांग बेटियां

अभिनेता प्रभास के लिए फैन्स की दीवानगी का आलम इस बात से लगाया जा सकता है कि अभी तक फैन्स ने जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए 31 लाख से ज्यादा ट्वीट कर दिए हैं। बाहुबली के बाद प्रभास अब तक किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। वह एक साल में एक ही फिल्म करते हैं और अब श्रद्धा कपूर के साथ बॉलीवुड फिल्म 'साहो' में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: इस खासियत की वजह से अलग चमक रहा सैमसंग गैलेक्सी ए7 (2018)

प्रभास की 1500 करोड़ कमाने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' का शूट 5 साल तक चला था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रभास को कई बड़ी फिल्मों के आॅफर आए, लेकिन उन्होंने सभी फिल्मों को ना कह दिया। 'बाहुबली' फिल्म में व्यस्त होने की वजह से प्रभास ने पिछले 5 सालों में तकरीबन 6000 शादी के रिश्ते ठुकराए हैं।

यह भी पढ़ें: हैप्पी करवा चौथ! यहां जानें लखनऊ के विभिन्न बाजारों में लगने वाली मेंहदी के दाम

बाहुबली के लिए प्रभाष को 1.5 करोड़ रुपए की कीमत के जिम इक्विपमेंट्स फिल्म निर्माता की ओर से गिफ्ट किए गए थे। वे प्रभाष को मनचाहे रूप में देखना चाहते थे। जिसके अनुसार उन्हें वजन बढ़ाना था और मोटा नहीं दिखना था। प्रभास को 'बाहुबली' के लिए 25 करोड़ रुपए मिले थे। अब प्रभास एक फिल्म के लिए 30 करोड़ तक चार्ज करते हैं। प्रभास हिंदी फिल्मों के बहुत शौकीन हैं उन्होंने आमिर खान की 3 इडियट्स 20 बार देखी है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story