×

क्या Prabhas ने राम मंदिर के लिए दान लिए 50 करोड़, सच आया बाहर

Prabhas: साउथ सुपरस्टार प्रभास की पिछले कुछ दिनों से फैंस जमकर तारीफ कर रहें हैं, दरअसल जब से खबरें आईं हैं कि सुपरस्टार प्रभास ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए 50 करोड़ रुपए दान किए हैं, तभी से फैंस अभिनेता की खूब तारीफ कर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 19 Jan 2024 2:01 PM GMT
Prabhas
X

Prabhas (Photo- Social Media)

Prabhas: साउथ सुपरस्टार प्रभास की पिछले कुछ दिनों से फैंस जमकर तारीफ कर रहें हैं, दरअसल जब से खबरें आईं हैं कि सुपरस्टार प्रभास ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए 50 करोड़ रुपए दान किए हैं, तभी से फैंस अभिनेता की खूब तारीफ कर रहें हैं। प्रभास के इस दरियादिली ने एकबार फिर फैंस को उनका दीवाना बना दिया था, लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है, उसके मुताबिक प्रभास को लेकर फैली ये खबर सिर्फ एक अफवाह थी, जी हां! उन्होंने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए कोई भी धनराशि दान नहीं की है।

प्रभास की टीम ने 50 करोड़ दान करने को लेकर तोड़ी चुप्पी

22 जनवरी के दिन का पूरे देश को इंतजार है, क्योंकि जिस दिन का लोग 500 सालों से इंतजार कर रहे थे, वह 22 जनवरी को उनके सामने होगा। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का जश्न पूरे देश में देखने को मिल रहा है, हर कोई राम जी के स्वागत में पलके बिछाए हुए है। वहीं अपनी-अपनी श्रद्धा भक्ति से लोग राम मंदिर निर्माण के लिए दान कर रहें है, अबतक कई सेलेब्स भी योगदान दे चुके हैं। पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रहीं थीं कि सुपरस्टार प्रभास भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए 50 करोड़ रूपए दान दिए हैं, और उन्होंने प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन होने वाले भोज का भी खर्च उठाया है, लेकिन अब उनकी टीम ने खुद ही बता दिया कि इस बात में कोई भी सच्चाई नहीं है। प्रभास की टीम ने बताया कि 50 करोड़ के दान वाली खबर सिर्फ अफवाह है।


आंध्र प्रदेश के विधायक ने किया था खुलासा

प्रभास के राम मंदिर निर्माण में 50 करोड़ दान वाली और प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दिन होने वाले भोज का खर्च उठाने की जानकारी आंध्र प्रदेश के एक विधायक ने दी थी। जी हां! सोशल मीडिया पर उस विधायक का वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसके बाद फैंस प्रभास की तरीफों में पुल बांध दिए थे, लेकिन अब उनकी टीम ने खुद स्वीकार किया कि ये खबर झूठ है, प्रभास ने ऐसा कुछ भी नहीं किया है।

22 जनवरी को मनोरंजन जगत के कई सितारे पहुंचेंगे अयोध्या

22 जनवरी के दिन अयोध्या में मनोरंजन जगत के कई सितारे शिरकत करने वाले हैं, क्योंकि राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण कई सितारों को भेजा गया है, जिसमें रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, कंगना रनौत, चिरंजीवी, राम चरण, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणदीप हुड्डा, अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया, सुनील लहरी समेत कई सितारे हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story