×

Salaar vs Dunki: मार्क कर लें डेट, इस दिन बॉक्स ऑफिस पर होने जा रहा बड़ा मुकाबला, आमने-सामने होंगे शाहरुख-प्रभास

Salaar vs Dunki: पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की गलियारों में चर्चा हो रही थी कि इस साल दिसंबर में बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों के बीच क्लैश होने जा रहा है और अब यह खबर कन्फर्म भी हो चुकी है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 29 Sep 2023 9:41 AM GMT
Salaar vs Dunki: मार्क कर लें डेट, इस दिन बॉक्स ऑफिस पर होने जा रहा बड़ा मुकाबला, आमने-सामने होंगे शाहरुख-प्रभास
X

Salaar vs Dunki: पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की गलियारों में चर्चा हो रही थी कि इस साल दिसंबर में बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों के बीच क्लैश होने जा रहा है और अब यह खबर कन्फर्म भी हो चुकी है। जी हां!! इस साल क्रिसमस पर बॉलीवुड सुपरस्टार और साउथ सुपरस्टार के बीच बॉक्स ऑफिस पर भिडंत होने वाली है, आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

"सलार" की नई रिलीज डेट आई सामने

साउथ सुपरस्टार प्रभास अपनी फिल्म "सलार" को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वैसे तो अबतक यह फिल्म थिएटरों में रिलीज हो गई होती, लेकिन पोस्ट-प्रोडक्शन के चलते फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसका दी गई थी। वहीं आज मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। नई रिलीज डेट के मुताबिक सलार 22 दिसंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी।

शाहरुख की "डंकी" भी उसी दिन हो रही रिलीज

जहां प्रभास की फिल्म "सलार" की रिलीज डेट का ऐलान आज किया गया, वहीं शाहरुख खान की आने वाली फिल्म "डंकी" की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट बहुत समय पहले ही की गई थी। शाहरुख खान की फिल्म "डंकी" भी इसी साल 22 दिसंबर की रिलीज होने के लिए तैयार है। शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में तापसी पन्नू नजर आएंगी। फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है।



"सलार" और "डंकी" में होंगी भिडंत

"सलार" और "डंकी" साल की सबसे बड़ी फिल्में मानी जा रहीं हैं, ऐसे में अगर दोनों फिल्में एक दिन ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी, तो इसका असर यकीनन दोनों ही फिल्मों की कमाई पर नजर आ सकता है। जहां प्रभास के बहुत से फैंस हैं, वहीं शाहरुख खान के भी फैंस की संख्या बेहद अधिक है, दोनों के ही फैंस बेसब्री फिल्म का इंतजार कर रहें हैं। वहीं कुछ फैंस तो अभी से ही दोनों फिल्मों की तुलना करने में जुट चुके हैं। कोई "सलार" को हिट बता रहा है, तो कोई "डंकी" को। अब तो हर जगह इसी की चर्चा होने लग गई है कि बॉक्स ऑफिस पर इस साल क्रिसमस पर गजब की टक्कर होने वाली है, देखना दिलचस्प होगा कि कौन कमाई के रेस में बाजी मारता है।

"सलार" में ये कलाकार आयेंगे नजर

प्रभास के अलावा फिल्म "सलार" में श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन जैसे कलाकार हैं। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सलार' एक एक्शन थ्रिलर है, जिसमें जगपति बाबू, टीनू आनंद, ईश्वरी राव और श्रिया रेड्डी जैसे सितारे भी अहम किरदार निभाते दिखाईं देंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story