×

Salaar Trailer: रिलीज से पहले ही प्रभास की "सलार" का जलवा बरकरार, क्या "डंकी" को दे पाएगी मात?

Salaar Trailer: प्रभास की "सलार" का अभी सिर्फ ट्रेलर ही सामने आया है और अभी से ही इस फिल्म ने नया रिकॉर्ड बना लिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Dec 2023 3:52 PM GMT
Salaar Trailer
X

Salaar Trailer (Photo- Social Media)

Salaar Trailer: साउथ सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट चर्चित फिल्म "सलार" का ट्रेलर 1 दिसंबर को रिलीज किया गया था। वहीं इसी दिन सिनेमाघरों में दो शानदार फिल्में "एनिमल" और "सैम बहादुर" भी रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। प्रभास की "सलार" का अभी सिर्फ ट्रेलर ही सामने आया है और अभी से ही इस फिल्म ने नया रिकॉर्ड बना लिया है। आइए बताते हैं कैसे?

"सलार" के ट्रेलर को मिला जबरदस्त रिस्पांस

साउथ सुपरस्टार प्रभास की पैन इंडिया फिल्म "सलार" का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है, तभी से सोशल मीडिया पर इसकी जमकर चर्चा हो रही है। हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर "सलार" के ट्रेलर की छोटी-छोटी क्लिप वायरल हो रही है, फैंस से लेकर दर्शक तक हर कोई प्रभास की एक्टिंग देख स्तब्ध रह गया है। नेटीजेंस ट्रेलर की तारीफ करते नहीं थक रहें हैं। जहां अभी फिल्म का सिर्फ ट्रेलर ही सामने आया है, वहीं अभी से ही फिल्म ने अपना दबदबा बनाना शुरू कर दिया है, जी हां! इस फिल्म के ट्रेलर ने अपने नाम एक नया रिकॉर्ड बना लिया है।


"सलार" के ट्रेलर ने अपने नाम किया ये रिकॉर्ड

प्रभास की फिल्म "सलार" के ट्रेलर ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जानकारी दी कि प्रभास की फिल्म "सलार" का ट्रेलर यूट्यूब पर 24 घंटे में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन चुका है। जी हां! ट्रेलर को पहले 24 घंटे में सबसे ज्यादा व्यूज मिले हैं और इस तरह रिलीज से पहले ही "सलार" ने एक नया तमगा हासिल कर लिया है।

धमाकेदार एक्शन से भरपूर है सलार का ट्रेलर

बॉलीवुड अभिनेता प्रभास की फिल्म "सलार" में उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। प्रभास के अलावा अभिनेत्री श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म का निर्देशन केजीएफ फिल्म डायरेक्टर प्रशांत नील ने किया है। फिल्म हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

22 दिसंबर को आमने-सामने होंगी "डंकी" और "सलार"

प्रभास की फिल्म "सलार" 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है, वहीं इसी दिन यानी कि 22 दिसंबर को ही शाहरुख खान की "डंकी" भी रिलीज हो रही है। यानी कि ऐसे में इस साल क्रिसमस पर इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है, देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मार ले जाएगी।





Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story