×

Salaar Trailer: क्या पोस्टपोन हुई प्रभास की 'सलार' की रिलीज डेट, ट्रेलर से जुड़ा अपडेट भी आया सामने

Salar Trailer Release Date: "सलार" को लेकर आई लेटेस्ट अपडेट की बात करें तो मेकर्स ने आज फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है

Shivani Tiwari
Published on: 9 Nov 2023 12:17 PM GMT
Salaar Trailer Release Date
X

Salaar Trailer Release Date (Photo- Social Media)

Salaar Trailer Release Date: साउथ सुपरस्टार प्रभास की पिछली कुछ फिल्में लगातार लाइन से फ्लॉप रहीं, लेकिन अब लगता है कि प्रभास बहुत जल्द बॉक्स ऑफिस पर दोबारा अपनी शानदार वापसी करने वाले हैं। जी हां! वह इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म "सालार" को लेकर सुर्खियों में हैं, वहीं इसी बीच अब फिल्म से जुड़ा एक नया और दिलचस्प अपडेट सामने आया है, चलिए आपको बताते हैं।

प्रभास की 'सलार' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म "सलार' से दर्शकों को बड़ी उम्मीदें हैं, उम्मीद है कि इस बार प्रभास अपने फैंस की निराश नहीं करेंगे। वहीं "सलार" को लेकर आई लेटेस्ट अपडेट की बात करें तो मेकर्स ने आज फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है, फिल्म दिसंबर महीने में रिलीज हो ही रही है, वहीं फिल्म का ट्रेलर भी दिसंबर महीने में लॉन्च किया जायेगा।


ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर "सलार" का पोस्टर जारी किया और बताया कि इस फिल्म का ट्रेलर 1 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। साथ ही उन्होंने यह भी कन्फर्म कर दिया कि "सलार" अपने निर्धारित तारीख पर ही रिलीज की जायेगी।

प्रभास के फैंस हुए उत्साहित

प्रभास की फिल्म "सलार" का दर्शक बहुत ही उत्सुकता से इंतजार कर रहें हैं, वहीं जैसे ही ट्रेलर रिलीज डेट का खुलासा हुआ, फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, वे कमेंट कर ट्रेलर के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहें हैं। "सलार" की पहली झलक के लिए दर्शकों ने अभी से ही उल्टी गिनती शुरू कर दी है।


"डंकी" और "सलार" मे होगी भिड़ंत

प्रभास की मच अवेटेड फिल्म "सलार" 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है, लेकिन प्रभास की इस फिल्म की भिड़ंत शाहरुख खान की "डंकी" से होने वाली है। जी हां! यानी कि क्रिसमस पर इस साल दो सुपरस्टार के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है। प्रभास की फिल्म जहां 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है, वहीं किंग खान अपनी फिल्म "डंकी" के जरिए भी 22 दिसंबर को धमाका करेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story