×

Kalki 2898 AD से सामने आया प्रभास का फर्स्ट लुक, उत्साहित हुए फैंस

Kalki 2898 AD Prabhas First Look: मच अवेटेड फिल्म "Kalki 2898 AD" का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है, जो बेहद ही जबरदस्त है। यहां देखिए!

Shivani Tiwari
Published on: 12 Jan 2024 7:32 AM GMT (Updated on: 12 Jan 2024 8:04 AM GMT)
Kalki 2898 AD Prabhas First Look
X

Kalki 2898 AD Prabhas First Look (Photo- Social Media)

Kalki 2898 AD Prabhas First Look: साउथ सुपरस्टार प्रभास हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म "सालार" के जरिए बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाए हुए हैं। फिल्म ने दुनियाभर में जबरदस्त कलेक्शन किया। जहां एक ओर अभिनेता "सालार" की सक्सेस को एंजॉय कर रहें हैं, वहीं अब इसी बीच उनकी आने वाली मच अवेटेड फिल्म "Kalki 2898 AD" से फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है, जो बेहद ही जबरदस्त है। यहां देखिए!

प्रभास ने जारी किया 'कल्कि 2898 एडी' से अपना फर्स्ट लुक

सुपरस्टार प्रभास के फैंस उनसे कितनी मोहब्बत करते हैं, ये पता कर पाना बेहद मुश्किल है, क्योंकि जिस तरह का प्यार फैंस द्वारा उन्हें मिलता है, उसका अंदाजा भी कभी नहीं लगाया जा सकता। आज प्रभास ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसके चलते उनके लाखों-करोड़ों फैंस का दिन बन गया है। जी हां! दरअसल साउथ सुपरस्टार ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म "कल्कि 2898 एडी" से अपना पहला बेहद खतरनाक लुक जारी किया है, जिसे फैंस एकटक देखते ही जा रहें हैं। प्रभास ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से अपना फर्स्ट लुक रिवील करते हुए लिखा, "फ्यूचर का काउंटडाउन शुरू हो चुका है, कल्कि 2898 एडी दुनियाभर के सिनेमाघरों में 9 मई को रिलीज होगी।"

जानिए किस दिन रिलीज होगा टीजर

अपकमिंग फिल्म "कल्कि 2898 एडी" की नई रिलीज डेट के साथ ही टीजर से भी जुड़ी जानकारी सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक टीजर को सेंसर बोर्ड से यूए सर्टिफिकेट मिल चुका है, जो 15 जनवरी यानी कि मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

कुछ समय पहले ही बदला गया है "कल्कि 2898 एडी" का टाइटल

हम अपने दर्शकों को बताते चले कि प्रभास की ये फिल्म काफी लंबे समय से चर्चा में बनीं हुईं है, क्योंकि इस फिल्म को बहुत ही बड़े पैमाने पर बनाया गया है। दर्शकों को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और अब ये तो वक्त ही बताएगा कि फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर कितनी खरी उतरी है। मालूम हो कि पहले इस फिल्म का टाइटल "प्रोजेक्ट K" था, लेकिन कुछ समय पहले ही मेकर्स ने इसका नाम "कल्कि 2898 एडी" रखा है।

इस दिन वर्ल्डवाइड रिलीज होगी फिल्म

प्रभास के साथ ही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। "कल्कि 2898 एडी" से अमिताभ बच्चन का भी फर्स्ट लुक सामने आ चुका है, जिसने लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोरी थी। जानकारी के लिए बताते चलें कि पहले यह फिल्म अप्रैल महीने में रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने अब रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है, यानी कि अब यह फिल्म 9 मई को वर्ल्डवाइड रिलीज की जायेगी।


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story