×

Adipurush Trailer: जल्द खत्म होगा फैंस का इंतजार, इस दिन रिलीज होगा आदिपुरुष का ट्रेलर

Adipurush Trailer: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का फैंस के बीच बेसब्री से इंतजार है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 19 Jan 2023 11:08 AM GMT
AdiPurush movie release date
X

Adipurush trailer (Image: Social Media)

Adipurush Trailer: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) का फैंस के बीच बेसब्री से इंतजार है। दरअसल फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त बज़ बना हुआ है। इस बीच मेकर्स ने आदिपुरुष का रिलीज डेट ऐलान कर दिया है। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का पोस्टर शेयर कर tah जानकारी दी है। बता दें इस फिल्म का टीजर रिलीज होते ही हर तरफ चर्चा का विषय बन गया था। लेकिन अदिपुरुष का ट्रेलर भी जल्द आएगा।

कब रिलीज होगा 'आदिपुरुष' का ट्रेलर

दरअसल फैंस को 'आदिपुरुष'का ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार है। इसको लेकर मेकर्स की प्लानिंग चल रही है। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आदिपुरुष फिल्म का ट्रेलर फरवरी लास्ट वीक या मार्च फर्स्ट वीक तक आएगा। बता दें मेकर्स ने फिल्म का टीजर और ग्रैंड पोस्टर जारी भगवान राम की नगरी अयोध्या को चुना था, यहां प्रभास और कृति सेनन के साथ फिल्म की पूरी टीम अयोध्या पहुंची, जहां मेकर्स ने आदिपुरुष का टीजर जारी किया। लेकिन टीजर जारी होते ही काफी ट्रिलिंग का सामना करना पड़ा।


बता दें आदिपुरुष के टीजर में प्रभास का 'राम अवतार' देखने को मिला जो फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आया। वहीं सैफ अली खान के 'दशानन' यानी रावण लुक भी काफी ट्रोल हुआ। फैंस का मानना था कि इतनी गंभीर टॉपिक पर बनने वाली फिल्म का VFX दमदार होना चाहिए, जो ऐसा हुआ नहीं। नतीजा ये हुआ कि फिल्म का रिलीज डेट आगे बढ़ा दिया।

VFX में होगा बदलाव

जानकारी के लिए बता दें कि आदिपुरुष 16 जून 2023 को रिलीज होगी।' हालांकि इस फिल्म के बजट के हिसाब से लोगों को इसके वीएफएक्स बहुत ही खराब लगे थे। फैंस ने 'आदिपुरुष' के वीएफएक्स से लेकर प्रभास, सनी सिंह, कृति सेनन के साथ ही सैफ अली खान के लुक को भी जमकर ट्रोल किया था। दरअसल सैफ अली खान की दाढ़ी पर सबसे ज्यादा बवाल हुआ था। ऐसे में दावा यह किया जा रहा था कि फिल्म की रिलीज डेट को इसमें सुधार करने के लिए आगे बढ़ाया गया है। ऐसे में वीएफएक्स में बदलाव देखने को मिलेंगे।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story