×

पूरी दुनिया में छाया 'सालार' का जलवा, प्रभास ने दी इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग

Salaar Box Office Collection Day 1: प्रभास की मच अवेडेट फिल्म 'सालार' आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और रिलीज के साथ ही फिल्म ने कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 Dec 2023 6:30 AM GMT
पूरी दुनिया में छाया सालार का जलवा, प्रभास ने दी इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग
X

Salaar Box Office Collection Day 1: प्रभास की मच अवेटेड फिल्म 'सालार' आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और रिलीज के साथ ही फिल्म कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसी को देखते हुए कहा जा सकता है कि 'सालार' अपने ओपनिंग डे पर तबाड़तोड़ कलेक्शन कर सकती है। जी हां...फिल्म की एडवांस बुकिंग और फैंस के क्रेज को देखकर यह कहा जा सकता है कि फिल्म अपने ओपनिंग डे पर 70 से 80 करोड़ का कलेक्शन कर नया रिकॉर्ड कायम कर सकती है।

'सालार' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी 'सालार' से इस बार प्रभास के साथ-साथ फैंस को भी काफी ज्यादा उम्मीद है, क्योंकि 'बाहुबली' के बाद से प्रभास को उनके करियर की एक भी ब्लॉकबस्टर फिल्म नहीं मिली है। ऐसे में 'सालार' से सभी को काफी ज्यादा उम्मीद है। इस फिल्म में प्रभास का एक्शन अवतार एक बार फिर फैंस को देखने को मिल रहा है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो एडवांस बुकिंग में 'सालार' ने 45.34 करोड़ का कलेक्शन किया है और फिल्म के रिलीज होते फैंस में एक अलग क्रेज देखने को मिल रहा है, जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म ओपनिंग डे ताबड़तोड़ कलेक्शन कर सकती है।


एक्शन से भरपूर है प्रभास की 'सालार'

फिल्म में प्रभास के अपोजिट श्रुति हासन लीड रोल में नजर आई हैं। इसके साथ ही फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू और टीनू आनंद जैसे जाने-माने सितारे हैं। यह पहली बार है जब श्रुति और प्रभास ने एक साथ स्क्रीन शेयर किया है। बता दें कि आखिरी बार प्रभास फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आए थे। इस फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ था और यह बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी और देखा जाए तो 'बाहुबली' के बाद से प्रभास की रिलीज सभी फिल्में लगभग फ्लॉप रही हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस बार प्रभास अपने फैंस की उम्मीद पर खड़े उतर पाते हैं या नहीं?

'डंकी' से है 'सालार' का मुकाबला

'डंकी' जहां थिएटर्स में 21 दिसंबर 2023 को रिलीज हुई थी, तो वहीं आज यानी 22 दिसंबर 2023 को प्रभास की 'सालार' भी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। 'डंकी' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि, शाहरुख खान की 'डंकी' अपने पहले दिन केवल 30 करोड़ का कलेक्शन कर पाई है, जो 'सालार' ने एडवांस बुकिंग 45.34 करोड़ के कलेक्शन से भी कम है। लेकिन अभी दोनों फिल्मों की रिलीज को केवल एक दिन हुआ है और देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों फिल्मों को वीकेंड पर कैसा रिस्पॉन्स मिलता है?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story