×

हद से ज्यादा खतरनाक है प्रभास की 'सालार', फिल्म देख दर्शकों के खड़े हो गए रोंगटे

Salaar Review: साउथ सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सालार' सिनेमाघरों में आज यानी 22 दिसंबर 2023 को रिलीज हो गई है। आइए आपको बताते हैं ये फिल्म दर्शकों को कैसी लगी?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 Dec 2023 3:41 AM GMT
हद से ज्यादा खतरनाक है प्रभास की सालार, फिल्म देख दर्शकों के खड़े हो गए रोंगटे
X

Salaar Review: प्रभास की 'सालार' को लेकर काफी दिनों से फैंस में अलग क्रेज देखने को मिल रहा था और अब आखिरकार ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की एडवांस बुकिंग में ही देखने को मिल गया था कि फैंस को इस फिल्म का कितनी बेसब्री से इंतजार था और अब इस फिल्म के थिएटर्स में रिलीज होते हॉल में दर्शकों का हुजून उमड़ पड़ा है। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को लेकर ट्विटर पर लोग अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं। आइए आपको भी बताते हैं दर्शकों को प्रभास की ये फिल्म कैसी लगी?

6 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई 'सालार'

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रभास के अलावा पृथ्‍वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू और श्रुति हासन जैसे स्टार्स भी हैं। फिल्म देशभर में 6 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है और इसके शोज की संख्या 12 हजार से कम हैं। वहीं, इस 'सालार' का क्लैश शाहरुख खान की 'डंकी' के साथ है, जो 21 दिसंबर को रिलीज हुई है। 'डंकी' को 4 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और इसके शोज 15 हजार से ज्यादा हैं। इसके बावजूद 'डंकी' पर 'सालार' भारी पड़ती नजर आ रही है, क्योंकि अगर एडवांस बुकिंग को देखा जाए तो 'सालार' ने इसकी बदौलत 30.28 करोड़ रुपए का नेट कलेक्‍शन कर लिया है, जबकि 'डंकी' ने एडवांस बुकिंग से महज 15.41 करोड़ रुपए ही कमाए है।


कैसी लगी दर्शकों को 'सालार'?

फिल्म को लेकर फैंस के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कोई फिल्म पैसा वसूल बता रहा है, तो कोई फिल्म बेहद खतरनाक बता रहा है। दर्शकों के रिव्यू को देखे तो फिल्म एक्शन, सरप्राइज और ट्विस्ट से भरी हुई है, लेकिन काफी लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें 'सालार' कुछ खास पसंद नहीं आई है और ये लोग फिल्म को कॉपी बता रहे हैं। वहीं, कुछ लोग सलाह दे रहे हैं कि इससे अच्छा शाहरुख खान की 'डंकी' देखनी चाहिए। यहां देखिए दर्शकों का ट्विटर रिव्यू -








'सालार' कर सकती है बंपर कलेक्शन

जैसा कि हमने आपको ऊपर भी बताया कि फिल्म एडवांस बुकिंग में 46.42 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। 'सालार' के अब तक 21 लाख 24 हजार 171 टिकट बिक चुके हैं। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि 'सालार' अपने ओपनिंग डे पर 50 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है और अगर ऐसा होता है, तो इस बार शाहरुख खान पर प्रभास भारी पड़ेंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story