×

Prabhas: घुटने की सर्जरी करवा कर यूरोप से भारत लौटे प्रभास, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Prabhas : पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास पिछले कुछ समय से अपने घुटने की चोट के चलते परेशान थे। हाल ही में वह यूरोप से अपने घुटने की सर्जरी करा कर लौटे हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 8 Nov 2023 1:26 PM GMT
prabhas returned to india after knee surgery
X

prabhas returned to india after knee surgery

Prabhas : साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी बेहतरीन एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले सुपरस्टार प्रभास पिछले कुछ समय से अपने घुटने की चोट को लेकर परेशान चल रहे थे। लगातार काम करने की वजह से उनकी चोट बढ़ गई थी और हाल ही में कोई इसका इलाज करने के लिए यूरोप गए थे। जहां उनकी सफल सर्जरी हो चुकी है और अब वह भारत लौट चुके हैं। एक्टर को आज एयरपोर्ट पर देखा गया जहां वह पहले से ठीक दिखाई दे रहे थे।

यूरोप में हुई सर्जरी

प्रभास ने यूरोप में अपने घुटने की सर्जरी कराई है और उन्हें वापस लौटते समय एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान वह ब्लैक कलर के आउटफिट में दिखाई दिए और उन्होंने काला चश्मा लगाया हुआ था साथ ही वह मास्क पहने हुए थे और उनके सिर पर एक टोपी लगी हुई थी। उनकी तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। प्रभास के काम की बात करें तो फिलहाल उनकी आने वाली फिल्म सालार का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दर्शकों को और खुद एक्टर को भी इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं क्योंकि इसके पहले आई फिल्म आदि पुरुष बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल भी कमाल नहीं दिखा पाई थी और इसके पहले भी एक्टर की फिल्मों का जादू नहीं चल पाया था। सालार की बात करें तो इसे दो भागों में रिलीज किया जाने वाला है पहले का नाम सालार सेट फायर रखा गया है।

सालार की कास्ट

प्रभास के साथ फिल्म सालार में श्रुति हासन, जगपति बाबू, पृथ्वीराज सुकुमारन जैसे कलाकारों को भी देखा जाने वाला है। इस फिल्म को तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज किया जाने वाला है। फिल्म की जो कहानी है उसे लेकर कहां जा रहा है कि यह दर्शकों को 1980 के दशक में वापस लेकर जाने वाली है। यह चूना पत्थर माफियाओं के बैकग्राउंड पर आधारित एक कहानी है जो दर्शकों का मनोरंजन करेगी।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story