×

'सालार' ने रचा इतिहास, पहले दिन ही पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा

Salaar Box Office Collection: प्रभास की मच अवेटेड फिल्म 'सालार' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और रिलीज के साथ ही फिल्म ने सभी रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 23 Dec 2023 6:34 AM GMT
सालार ने रचा इतिहास, पहले दिन ही पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा
X

Salaar Box Office Collection: प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सालार' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और रिलीज के साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। पहले दिन ही फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर कई बॉलीवुड फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और बॉलीवुड फिल्मों का ही नहीं बल्कि प्रभास ने तो अपनी फिल्म 'बाहुबली' का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। आइए जानते हैं 'सालार' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस कितना कलेक्शन किया है।

'सालार' ओपनिंग डे कलेक्शन

'सालार' से इस बार प्रभास और फैंस सभी को काफी ज्यादा उम्मीद थी और फिल्म उस पर खरी उतरी है। एडवांस बुकिंग को देखकर यह दावा किया गया था कि फिल्म ओपनिंग डे पर कमाल करेगी। फिल्म को साउथ में सबसे ज्यादा देखा गया है। कर्नाटक में प्रभास स्टारर ने 12 करोड़, केरल में 5 करोड़, तमिलनाडु में 4.50 करोड़ का बिजनेस किया है। जिससे फिल्म ने पहले ही 95 करोड़ का बिजनेस कर लिया था। सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म की दूसरे दिन की एडवांस बुकिंग 12.77 करोड़ की हुई। फिल्म भारत की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म साबित हो सकती है। बहुबली के बाद ये फिल्म प्रभास की सबसे बड़ी हिट साबित होने वाली है।


'डंकी' पर भारी पड़ेगी सालार?

प्रभास स्टारर ‘सालार’, शाहरुख खान की ‘डंकी’ के साथ रिलीज हुई। इस फिल्म ने पहले एडवांस टिकट बुकिंग के मामले में शाहरुख खान स्टारर को पीछे छोड़ा और अब ओपनिंग डे कलेक्शन में भी ‘सालार’, ‘डंकी’ से आगे निकल गई है। जहां Dunki ने पहले दिन करीब 30 करोड़ का बिजनेस किया, वहीं ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है।


इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म "सालार"

प्रभास की फिल्म "सालार" को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त हाइप देखने की मिल रहा था, और अब जब फिल्म रिलीज हो गई है तो दर्शकों की उत्सुकता देखते बन रही है। वहीं अब यह जानकारी भी सामने आ चुकी है कि "सालार" किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ डील फाइनल कर ली है, यानी की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, लेकिन कब और किस दिन रिलीज होगी, अभी ये जानकारी सामने नहीं आई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story