×

Prabhas Salaar Movie: प्रभास ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, आप भी देखिए

Prabhas Salaar Movie: आज प्रभास अपना 44वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अब इस खास मौके पर एक्टर ने फैंस को एक तोहफा दिया है। आइए आपको दिखाते हैं वो क्या है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 23 Oct 2023 12:13 PM GMT
Prabhas Salaar Movie
X

Prabhas Salaar Movie (Image Credit: Social Media)

Prabhas Salaar Movie: प्रभास इन दिनों अपनी मचअवेटेड फिल्म 'सालार' को लेकर काफी चर्चा में है। फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं। इस बीच प्रभास ने अपने फैंस एक तोहफा दिया है। जी हां...प्रभास ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर 'सालार' का नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वह कई अवतारों में नजर आ रहे हैं।

'सालार' का नया पोस्टर हुआ रिलीज

प्रभास ने जो पोस्टर शेयर किया है, ये बेहद शानदार नजर आ रहा है। इसमें प्राभस एक नहीं दो नहीं बल्कि कई सारे अवतार में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह पोस्टर खूब वायरल हो रहा है। फैंस प्रभास के इन बेहतरीन लुक्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि प्रभास को 'सालार' से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं, क्योंकि उनकी पिछली सभी रिलीज लगभग फ्लॉप रही हैं और 'आदिपुरुष' के बाद तो प्रभास का ग्राफ और भी ज्यादा नीचे हो गया है।

कब रिलीज होगी 'सालार'

यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म का क्लैश शाहरुख खान की डंकी से होने वाला है यानी दोनों ही फिल्में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली हैं। इससे पहले 'सालार' का क्लैश विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' से होने वाला था, लेकिन बाद में इसे पोस्टपोन करके दिसंबर में शिफ्ट कर दिया गया। अब देखना यह होगा कि इस बार शाहरुख और प्रभास में से कौन बॉक्स ऑफिस पर राज करता है?


कितने में बिके 'सालार' के ओटीटी राइट्स?

बता दें कि कुछ दिन पहले खबर आई थी कि 'सालार' के ओटीटी राइट्स बेच दिए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के राइट्स 80 करोड़ रुपए में बेचे गए हैं। ऐसे में प्रभास की इस फिल्म ने एस एस राजमौली की फिल्म आरआरआर को पछाड़ दिया है। जी हां, आरआरआर के ओटीटी राइट्स 75 करोड़ में बिके थे। खैर, अब देखना यह होगा कि क्या 'सालार' प्रभास और फैंस की उम्मीदों पर खड़ी उतर पाती है या नहीं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story