×

प्रभास की 'सालार' का फिर बढ़ा क्रेज! इस दिन ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है फिल्म

Prabhas Salaar OTT Release: थिएटर्स में धमाल मचाने के बाद अब प्रभास की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सालार' ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। आइए जानते हैं ये एक्शन फिल्म कब और किस ओटीटी पर रिलीज होगी?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 20 Jan 2024 8:04 AM GMT (Updated on: 20 Jan 2024 8:04 AM GMT)
Prabhas Salaar OTT Release
X

Prabhas Salaar OTT Release (Image Credit: Social Media)

Prabhas Salaar OTT Release: दिसंबर 2023 में रिलीज हुई प्रभास की ‘सालार: पार्ट 1 सीजफायर’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। एक्शन और क्राइम थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म का क्रेज अब तक दर्शकों के सिच चढ़कर बोल रहा है। दरअसल थिएटर्स में फिल्म का देखने के बाद अब फैंस इसके ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और ये इंतजार अब खत्म हो चुका है। जी हां...प्रभास की 'सालार' ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है, तो आइए जानते हैं ये फिल्म किस ओटीटी पर और कब रिलीज होगी?

कब और कहां रिलीज होगी प्रभास की 'सालार'?

'सालार' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है और इसका सबूत फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है। इस फिल्म ने देश ही नहीं बल्कि वर्ल्डवाइड भी ताबड़तोड़ कमाई की है। हालांकि, फिर भी फिल्म को देखने से कुछ लोग चूक गए। ऐसे में जिन लोगों ने इस फिल्म को नहीं देखा है, उनके लिए गुड न्यूज है। दरअसल, 'सालार' 20 जनवरी 2024 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। यानी अब आप इस फिल्म को घर बैठकर देख सकते हैं। बता दें कि ओटीटी पर 'सालार' हिंदी को छोड़कर तेलुगु, कन्नड़, तमिल और मलयालम जैसी सभी भाषाओं में ओटीटी पर अवेलेबल होगी। वहीं फिल्म का हिंदी वर्जन अपनी शुरुआती रिलीज के 56 दिन पूरे होने के बाद ही ओटीटी पर स्ट्रीम होगा।

'सालार' के जबरदस्त एक्शन ने जीता लोगों का दिल

'सालार' में प्रभास लीड रोल में थे। इसके अलावा फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, जगपति बाबू रेड्डी ने अहम रोल प्ले किया है। ये फिल्म प्रशांत नील द्वारा डायरेक्ट की गई है। फिल्म की कहानी की बात करें, तो ये फिल्म दो दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक घटना के बाद एक-दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं। इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी जल्द ही आएगा। हालांकि, इस फिल्म के सीक्वल को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।


'सालार' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि 'सालार' ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया था। 90 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग कर ये फिल्म साल 2023 की सबसे बड़ी ओपनर बन गई थी। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो 28 दिनों में घरेलू बाजार में इस फिल्म ने 405.38 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वहीं वर्ल्डवाइड इस फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘सालार’ ने 719 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर जमी हुई है और अच्छी कमाई भी कर रही है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story