×

Salaar Release Date: प्रभास स्टारर फिल्म की रिलीज डेट आई सामने, एक्शन से भरपूर होगी फिल्म

Salaar Release Date: प्रभास की फिल्म सालार की रिलीज डेट सामने आ गयी है। ये फिल्म काफी समय से चर्चा में थी लेकिन अब इसकी रिलीज़ डेट सामने आने पर फैंस काफी खुश हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 15 Aug 2022 9:58 AM GMT
Prabhas Starer Film Salaar Release Date
X

Prabhas Starer Film Salaar Release Date (Image Credit-Social Media)

Prabhas Starer Film Salaar Release Date: प्रभास की बहुचर्चित एक्शन ड्रामा फिल्म सालार की रिलीज डेट सामने आ गयी है। फिल्म को लेकर इसके पहले अपडेट आया था कि प्रभास श्रुति हासन और टीम सालार आज स्वतंत्रता दिवस पर एक बड़ी घोषणा करने है। वहीँ अब फिल्म को लेकर ये बड़ी जानकारी सामने आ गयी है। जिसे लेकर फैंस काफी एक्ससिटेड हैं। ये फिल्म काफी समय से चर्चा में थी लेकिन अब इसकी रिलीज़ डेट सामने आने पर फैंस काफी खुश हैं।

दरअसल प्रभास और श्रुति हासन स्टारर फिल्म सालार एक बहुप्रतीक्षित एक्शन एंटरटेनर फिल्म है। जिसके बारे में कहा जा रहा था कि ये फिल्म प्रभास के बढ़ते वज़न के चलते कुछ दिन के लिए रोक दी गयी है लेकिन अब खबर आ रही है कि ये फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो जाएगी। निर्माताओं ने एक नया पोस्टर भी जारी किया, जिसमें सुपरस्टार प्रभास नज़र आ रहे हैं।पोस्टर में वो हथियारों और गोला-बारूद से लदे हुए बदमाशों का मुकाबला करने के लिए तैयार दिखाई दे रहे हैं।

प्रशांत नील द्वारा अभिनीत, सालार को होम्बले फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित किया गया है। प्रभास और श्रुति के अलावा, इस फिल्म में जगपति बाबू, मधु गुरुस्वामी, और ईश्वरी राव भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे। बता दें सालार पहले इस साल 14 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी , हालाँकि, देश में COVID-19 महामारी के कारण प्रोडक्शन कार्य में अपेक्षा से अधिक समय लगने के कारण फिल्म पूरी तरह तैयार नहीं हो प् रही थी।

माना जाता है कि सालार एक आउट-एंड-आउट मास एक्शन एंटरटेनर है। इस एक्शन पैक्ड फिल्म को भारत, यूरोप, मध्य पूर्व और अफ्रीका जैसे देशों में और दुनिया भर में कई हिस्सों में शूट किया गया है। इस तेलुगु ड्रामा फिल्म को हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी डब किया जाएगा।

इसके अलावा, प्रभास जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ नाग अश्विन की प्रोजेक्ट के में भी नज़र आने वाले हैं और ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म , आदिपुरुष में नज़र आएंगे जिसमे उनके साथ सैफ अली खान और कृति सनोन दिखाई देंगे। प्रभास की ये फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story