×

Salaar की रिलीज के बाद प्रभास करेंगे शादी, इस शख्स ने किया खुलासा

Salaar: ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि 'सालार' की रिलीज के बाद प्रभास शादी करने जा रहे हैं। आइए जानते हैं इसके पीछे का सच क्या है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 18 Oct 2023 6:48 AM GMT
Salaar की रिलीज के बाद प्रभास करेंगे शादी, इस शख्स ने किया खुलासा
X

Salaar: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास इन दिनों काफी चर्चा में है। बहुत जल्द एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'सालार' सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है, लेकिन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ इन दिनों प्रभास अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। जी हां..कुछ समय पहले तक प्रभास का नाम एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के साथ जोड़ा जाता था, वहीं फिल्म 'आदिपुरुष' के बाद प्रभास का नाम कृति सेनन संग जुड़ने लगा। हालांकि, यह फिर भी सामने नहीं आ पाया कि प्रभास असल में किसे डेट कर रहे हैं? वहीं, अब एक्टर की शादी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

क्या शादी करने जा रहे हैं प्रभास?

दरअसल, एक लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान प्रभास की आंटी श्यामला देवी ने उनकी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। श्यामला देवी ने कहा- ''हमारे पास दुर्गम्मा का आशीर्वाद है। ईश्वर हम सभी का अच्छे से ख्याल रखेगा। प्रभास की शादी जरूर होगी और जल्द होगी। हम आप सभी को शादी में आमंत्रित करेंगे और इसका जश्न मनाएंगे।'' बता दें कि प्रभास अपनी शादी की लोकेशन भी डिसाइड कर चुके हैं। जी हां...एक्टर ने 'आदिपुरुष' के प्रमोशन के दौरान अपने वेडिंग प्लान्स के बारे में बताया था, जिसमें उन्होंने कहा था- ''मैं तिरुपति में शादी करुंगा।'' हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया था कि वह कब शादी करने वाले हैं।


कृति सेनन संग जुड़ा था प्रभास का नाम

कुछ समय पहले प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज हुई थी, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने उनकी पत्नी का रोल निभाया था। फिल्म की रिलीज से पहले ही कृति और प्रभास की डेटिंग की खबरें उड़ने लगी थी। हालांकि, प्रभास और कृति ने इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया था कि दोनों सिंगल है और किसी को भी डेट नहीं कर रहे हैं। इससे पहले, प्रभास का नाम साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के साथ भी जुड़ चुका है। यही नहीं कुछ दिनों पहले प्रभास और अनुष्का की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। यह एआई तस्वीरें थी, जिनमें प्रभास और अनुष्का शादी करते नजर आ रहे थे।


'सालार' में दिखेगा प्रभास का एक्शन अवतार

जैसा कि हमने आपको ऊपर भी बताया कि प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सालार' को लेकर चर्चा में बने हुए है। यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म का क्लैश शाहरुख खान की डंकी से होने वाला है यानी दोनों ही फिल्में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली हैं। इससे पहले 'सालार' का क्लैश विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' से होने वाला था, लेकिन बाद में इसे पोस्टपोन करके दिसंबर में शिफ्ट कर दिया गया। अब देखना यह होगा कि इस बार शाहरुख और प्रभास में से कौन बॉक्स ऑफिस पर राज करता है?



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story