Kalki 2898 AD Story: प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी की स्टोरी रिलीज से पहले लीक

Kalki 2898 AD Movie Story In Hindi: साइंस फिक्शन पर आधारित भविष्य की कहानी को दर्शाएगी प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी की कहानी जानिए

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 22 Jun 2024 2:56 PM GMT (Updated on: 24 Jun 2024 5:07 AM GMT)
Kalki 2898 AD Story: प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी की स्टोरी रिलीज से पहले लीक
X

Kalki 2898 AD Story: प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पटानी की फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD Movie) काफी दिनों से चर्चाओं में बनी हुई है। फिल्म के रिलीज से पहले हर रोज मेकर्स दर्शकों को कोई ना कोई सरप्राइज दे रहे हैं। जिससे दर्शकों का उत्साह फिल्म को लेकर काफी ज्यादा बढ़ गया है। पहले Kalki 2898 AD की Animation Series रिलीज की गई थी। जिसका नाम Bujji & Bhairava रखा गया। तो वहीं इसके बाद Kalki 2898 AD का पहला ट्रेलर 10 जून को रिलीज किया गया था। जिसके बाद फिल्म का दूसरा ट्रेलर 21 जून 2024 को रिलीज किया गया है। इन दोनों ट्रेलर्स ने दर्शकों के उत्साह को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। दर्शक जानने के लिए उत्सुक हैं कि कल्कि 2898 एडी की कहानी (Kalki 2898 AD Story) क्या होगी। चलिए जानते हैं कल्कि 2898 एडी की कहानी

कल्कि 2898 एडी की कहानी क्या है? (Kalki 2898 AD Story In Hindi)-

प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी की पैन इंडिया फिल्म का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है। फिल्म (Kalki 2898 AD Movie) के ट्रेलर ने दर्शकों के उत्सुकता को बढ़ा दिया है और दर्शक कल्कि 2898 एडी की कहानी जानने में काफी ज्यादा उत्सुक हैं। बता दे कि फिल्म Kalki 2898 AD की कहानी भविष्य पर आधारित होगी। जोकि भगवान विष्णु के अवतार भगवान कल्कि की कहानी को दर्शाती हुई नजर आएगी। तो वहीं ये एक साइंस-फिक्शन फिल्म होगी। फिल्म में प्रभास के एक नहीं कई सारे अवतार देखने को मिलने वाले हैं। इसके अलावा कल्कि 2898 की कहानी आगे भी जारी रहेगी। Kalki 2898 AD में दुनिया के पहले शहर यानि काशी की भी कहानी दिखाई जाएगी।

फिल्म Kalki 2898 AD में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अश्वत्थामा के किरदार में हैं। तो वहीं दीपिका पादुकोण जिनकी गर्भ में भगवान का अंश पल रहा है। जिसको मिटाने के लिए कई लोग दीपिका पादुकोण के पीछे पड़े हुए हैं। अमिताभ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की रक्षा दुश्मनों से करते हैं। तो वहीं प्रभास (Prabhas) जोकि भैरवा का किरदार निभा रहे हैं, उनको टेक्नोलॉजी की काफी ज्यादा जानकारी होती है। उनके पास बहुत से डिवाइज हैं। जैसा की आपने आयरमैन में देखा है कि आयरमैन के पास बहुत से डिवाइज होते हैं, जो उसकी मर्जी से कार्य करते हैं। ऐसा ही कुछ प्रभास के किरदार भैरवा के पास है। तो वहीं दिशा पटानी का कैमियों किरदार है, जोकि भैरवा की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं।

भैरवा को दुश्मन दीपिका पादुकोण के किडनैंपिंग की जिम्मेदारी देते हैं। और कहते हैं कि उन्हें किसी भी कीमत पर पर दीपिका पादुकोण चाहिए। ताकि वो दीपिका पादुकोण के गर्भ में पल रहे बच्चे को नुकसान पहुँचा सके। इसके साथ ही प्रभास और अमिताभ बच्चन के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। फिल्म में कमल हासन (Kamal Haasan) थोड़े समय के लिए नजर आएंगे। जोकि विलेन के किरदार में हैं। और ये सारा खेल उनका ही रचा हुआ होता है। इसके अलावा फिल्म (Kalki 2898 AD Movie) में और भी बहुत से स्टार्स का कैमियों देखने को मिलने वाला है। फिल्म Kalki 2898 AD में दिखाया जाएगा कि जब भगवान कल्कि का जन्म होगा और कलयुग अपने अंतिम चरण पर होगा। तब आम-जिंदगियों पर दुष्ट लोग टेक्नेलॉजी का प्रयोग करके शोषण करेंगे। इसके साथ ही कलयुग का अंत काफी ज्यादा भयावह होने वाला है।

कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD Movie) में प्रभास के किरदार भैरवा पॉजीटिव किरदार है या निगेटिव लोगों के मन में ये सवाल है। इसेक अलावा दीपिका पादुकोण और भैरवा के बीच क्या कोई कनेक्शन हैं। इसके साथ ही वो छोटा बच्चा कौन है, जो अमिताभ से काशी नगरी के बारे में पूछता है। और इसके अलावा और भी बहुत से सवालों का जवाब आपको 27 जून 2024 (Kalki 2898 AD Release Date) को मिलने वाला है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story