×

मैडम तुसाद में लगेगी 'बाहुबली' की वैक्स स्टैचू, राजामौली ने शेयर की खुशी

By
Published on: 2 Oct 2016 10:43 AM GMT
मैडम तुसाद में लगेगी बाहुबली की वैक्स स्टैचू, राजामौली ने शेयर की खुशी
X

bahubali

मुंबई: फिल्म ‘बाहुबली’ से साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक में धूम मचाने वाले एक्टर प्रभास के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। जल्द ही एक्टर प्रभास की वैक्स स्टैचू को बैंकॉक के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया जाएगा। यह खबर फिल्म 'बाहुबली' के डायरेक्टर एस एस राजामौली ने टि्वटर पर शेयर की है। बता दें कि प्रभास पहले साउथ एक्टर हैं, जिनका स्टैचू मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया जाएगा। इससे पहले इस म्यूजियम में किसी भी साउथ एक्टर का स्टैचू नहीं लगाया गया है।



आगे की स्लाइड में जानिए एस एस राजामौली ने क्या लिखा है ट्विटर पर



‘बाहुबली’ के डायरेक्टर राजामौली की यह ख़ुशी उनके ट्वीट में साफ़ झलक रही थी। उन्होंने लिखा कि 'यह बताने में बहुत खुशी महसूस हो रही है कि मैडम तुसाद म्यूजियम हमारे प्रभास की वैक्स स्टैचू बना रहा है। यह सम्मान पाने वाले वह पहले साउथ इंडियन हैं।



इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि प्रभास के इस स्टैचू को 2017 में अनवील किया जाएगा और फिर उसे पूरी दुनिया में घुमाया जाएगा। बता दें कि प्रभास तेलगु एक्टर हैं। उन्होंने 2002 में फिल्म 'ईश्वर' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। प्रभास 2015 में आई फिल्म ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ से इंडिया ही नहीं बाहर भी काफी फेमस हो गए। फिल्म का दूसरा पार्ट ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ 28 अप्रैल, 2017 को रिलीज होगा। वही इससे पहले मैडम तुसाद म्यूजियम में बॉलीवुड के अमिताभ बच्चन, करीना कपूर, सलमान खान, शाहरुख, माधुरी दीक्षित और ऋतिक रोशन के स्टैचू पहले से मौजूद हैं।

Next Story