×

Prabhas Movie: बाहुबली का नया लुक, Kabir Singh के डायरेक्टर के साथ काम करेंगे प्रभास, Poster Release

Prabhas announces 25th film Spirit: टी-सीरीज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रभास की अगली फिल्म 'स्पिरिट' की घोषणा की है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 7 Oct 2021 12:45 PM GMT
Prabhas announces 25th film Spirit
X

Kabir Singh के डायरेक्टर के साथ काम करेंगे प्रभास (social media)

Prabhas announces 25th film Spirit: बाहुबली से फेमस हुए साउथ स्टार प्रभास ने अपने 25वें प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है। प्रभाष (Prabhash) कबीर सिंह (kabir Singh) के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) के साथ काम करने के लिए हां कर दी है, जिसका शीर्षक 'स्पिरिट' (Spirit) होगा।

टी-सीरीज के साथ प्रभाष की यह चौथी फिल्म है

टी-सीरीज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रभास की अगली फिल्म 'स्पिरिट' की घोषणा की है। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि स्पिरिट #Prabhas25, निर्देशन करेंगे संदीप रेड्डी वांगा, प्रोड्यूसर होंगे भूषण कुमार #Prabhas25SandeepReddyVanga। संदीप ने इससे पहले तेलुगु में बॉक्स-ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' और हिंदी में 'कबीर सिंह' दी थी। वहीं'स्पिरिट' के निमार्ताओं ने कहा कि संदीप ने प्रभास के लिए अनोखी कहानी लिखी है। इस प्रोजेक्ट को बड़े पैमाने पर तैयार किया जाएगा।


इन भाषाओं में रिलीज होगी प्रभाष की फिल्म

बता दें कि यह फिल्म 8 भाषाओं में रिलीज की जाएगी। इनमें हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, जापानी, मंदारिन और कोरियाई सहित कई क्षेत्रीय और अंतर्राष्ट्रीय भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा। इसके साथ ही प्रभास ने साहो, राधे श्याम और आदिपुरुष फिल्में साइन की हैं। बता दें कि प्रभास की टी-सीरीज़ के साथ यह चौथी फिल्म है।

इन फिल्म में भी नजर आएंगे प्रभाष

प्रभाष इस समय 'आदिपुरुष' की शूटिंग कर रहे हैं, जो मुंबई में हो रही है। फिल्म में प्रभाष के साथ सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह भी हैं। यह 3D फिल्म है और रामायण पर आधारित होगी। ये फिल्म अगले साल 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा प्रभास 'सालार' में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री श्रुति हासन भी नजर आएंगी।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story