×

ऐसे तय किया प्राची देसाई से टीवी से फिल्मी दुनिया का सफर, आवारी बन दिखाया बोल्ड लुक

By
Published on: 11 Sep 2016 12:14 PM GMT
ऐसे तय किया प्राची देसाई से टीवी से फिल्मी दुनिया का सफर, आवारी बन दिखाया बोल्ड लुक
X

prachi desai

लखनऊ: जब ‘कसम से’ सीरियल में लोग उसे देखते थे, तो कोई नहीं जानता था कि यही चेहरा एक दिन आगे चलकर बड़े परदे पर अपनी पहचान कायम करेगा। उस मासूम से चेहरे ने बॉलीवुड के डायरेक्टर्स को इतना इम्प्रेस कर लिया कि आज वह फिल्मी हस्तियों में गिनी जाती है। जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई की, जिन्होंने अपने करियर की शुरूआत टेलीविजन से की थी। आज वह अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं। इनका जन्म 12 सितम्बर 1988 को सूरत, गुजरात में हुआ था।

आगे की स्लाइड में देखिए प्राची देसाई की हॉट और बोल्ड फोटोज

प्राची ने अपनी पढ़ाई पुणे में पूरी की उसके बाद 2006 में उन्होंने बालाजी टेलीफिल्म्स में ‘कसम से’ सीरियल के लिए ऑडिशन दिया। जहां बानी के रोल के लिए उनका सेलेक्शन हो गया।

prachi-desai4

आगे की स्लाइड में देखिए प्राची देसाई की हॉट लुक

सीरियल कसम से प्राची देसाई घर-घर में पॉपुलर हो चुकी थी। हर घर में उन्हें एक अलग पहचान मिल चुकी थी। कुछ समय बाद 2008 में प्राची को डायरेक्टर अभिषेक कपूर का फोन आया और उन्हें स्क्रीन टेस्ट के लिए बुलाया गया। प्राची देसाई सेलेक्ट भी हो गई।

prachi

आगे की स्लाइड में देखिए प्राची देसाई की क्यूट और बोल्ड फोटोज

अपनी पहली फिल्म ‘रॉक ऑन’ से प्राची देसाई को एक नई पहचान मिली। फरहान अख्तर ने भी प्राची देसाई के काम की काफी तारीफ की थी। इसके बाद प्राची ने ‘लाइफ पार्टनर’ में काम किया, लेकिन यह फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई।

prachi

आगे की स्लाइड में देखिए प्राची देसाई की स्वीट फोटोज

इसके बाद प्राची देसाई ने बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी और अजय देवगन के साथ फिल्म ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ की, जो कि 2010 में आई। इस फिल्म ने प्राची को एक बार फिर बुलंदियों पर पहुंचा दिया। 'तेरी मेरी कहानी', 'बोल बच्चन' 'आई मी और माई', 'पुलिसगिरी' जैसी फिल्मों में भी काम किया।

prachi

आगे की स्लाइड में देखिए प्राची देसाई की हॉट और बोल्ड फोटोज

कुछ समय पहले प्राची देसाई ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक फिल्म ‘अजहर’ में काम किया। इतना ही नहीं प्राची देसाई ने श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म ‘एक विलेन’ में आइटम सांग किया, जिसमें उनका हॉट और बोल्ड लुक काफी पसंद किया गया।

prachi

आगे की स्लाइड में देखिए प्राची देसाई की बेहद हॉट और बोल्ड फोटो

आज कल प्राची देसाई एक बार फिर से चर्चा में हैं। उनकी पहली सुपरहिट फिल्म ‘रॉक ऑन’ का सीक्वल बन रहा है आशा की जा रही है कि यह फिल्म भी पहली फिल्म की तरह ही सुपर-डुपर हिट हो।

prachi

आगे की स्लाइड में देखिए प्राची का हॉट लुक

prachi-desai7

Next Story