×

Prachi Desai: 'कसम से' के ऑडिशन में प्राची देसाई ने बोला था बड़ा झूठ, सालों बाद खुद किया रिवील

Prachi Desai: प्राची देसाई के फैंस आज भी "कसम से" शो को बेहद मिस करते हैं, इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी वेब सीरीज "Dhootha" के प्रमोशन के दौरान "कसम से" के ऑडिशन से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है, जो वायरल हो गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Dec 2023 5:04 PM GMT (Updated on: 23 Dec 2023 5:44 PM GMT)
Prachi Desai
X

Prachi Desai (Photo- Social Media)

Prachi Desai: अभिनेत्री प्राची देसाई मनोरंजन दुनिया की एक बेहतरीन अदाकारा है, हालांकि उन्हें इतना मौका नहीं मिला, जितनी की वह हकदार थीं। प्राची देसाई भी ही ज्यादा प्रोजेक्ट में नजर नहीं आतीं, लेकिन जब भी वह किसी प्रोजेक्ट में दिखाईं देती हैं तो लाइमलाइट लूट ले जाती हैं। अभिनेत्री इन दिनों अपनी वेब सीरीज "Dhootha" को लेकर काफी सुर्खियों बटोर रहीं हैं, इसी बीच उन्होंने अपने बारे में एक बेहद ही दिलचस्प खुलासा किया है।

प्राची देसाई ने बोला था बड़ा झूठ

टेलिविजन की दुनिया में सालों राज करने वाली अभिनेत्री प्राची देसाई अपने करियर में बहुत दूर तक आ चुकीं हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टेलीविजन शो "कसम से" से की थी और पहले ही शो से उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली थी। प्राची देसाई के फैंस आज भी "कसम से" शो को बेहद मिस करते हैं, इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी वेब सीरीज "Dhootha" के प्रमोशन के दौरान "कसम से" के ऑडिशन से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है, जो वायरल हो गया है।


अभिनेत्री प्राची देसाई ने अपने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में "कसम से" के ऑडिशन के दिनों को याद करते हुए कहा, "जब मैं "कसम से" का ऑडिशन देने जा रही थी तो मैं 16 साल की थी, लेकिन कुछ दिनों में मैं 17 साल की होने वाली थी। कास्टिंग डायरेक्टर के मुताबिक उम्र 18 साल या उससे ऊपर होना चाहिए था, लेकिन मैंने अपने रिज्यूमे में थोड़ा गलत लिख दिया था, मैंने 18 लिखा था।"

"आवारी" आइटम सॉन्ग नहीं करना चाहतीं थीं प्राची देसाई

प्राची देसाई "आवारी" आइटम सॉन्ग में नजर आईं थीं, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। वहीं जब प्राची से इस आइटम सॉन्ग के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा, "पहले मैं इस आइटम सॉन्ग के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी। लेकिन जब मैंने इस गाने की लिरिक्स सुनी तो मैंने अपना मन बदल लिया। लिरिक्स इतने ज्यादा शानदार थे, जिसे सुनकर हर कोई इंप्रेस हो सकता है। जो दर्द गाने के लिरिक्स में मौजूद है, उसने मेरे दिल को छूआ और फिर मैंने अपना प्लान चेंज कर इस गाने को करने का मन बना लिया।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story