Prakash Raj Joins BJP: बीजेपी में शामिल हुए एक्टर प्रकाश राज!

Prakash Raj Joins BJP: बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज इन दिनों काफी चर्चा में है। ऐसी खबरें हैं कि वह बहुत जल्द बीजेपी में शामिल होने वाले हैं। आइए जानते हैं सच क्या है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 5 April 2024 6:45 AM GMT
Prakash Raj Joins BJP
X

Prakash Raj Joins BJP (Image Credit: Social Media)

Prakash Raj Joins BJP: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) केवल अपनी एक्टिंग और फिल्मों को लेकर ही नहीं बल्कि वह अपने बयानों को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। प्रकाश राज को अक्सर चुनावी मामलों में टिप्पणी करते हुए देखा जाता है। एक्टर कई बार भारत के प्रधानमंत्री मोदी पर भी निशाना साध चुके हैं, लेकिन अक्सर बीजेपी पर तंज कसने वाले प्रकाश राज अब खुद बीजेपी में शामिल होने वाले हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है। आइए जानते हैं एक्टर ने क्या कहा है?

बीजेपी में शामिल होंगे प्रकाश राज? (Prakash Raj Joins BJP)

दरअसल, पिछले काफी समय से ऐसी चर्चा है कि प्रकाश राज जल्द बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। ऐसा दावा किया जा रहा है कि अक्सर बीजेपी और बीजेपी के नेताओं पर तंज कसने वाले प्रकाश राज अब खुद बीजेपी का हिस्सा बनने वाले हैं। ऐसे में अब प्रकाश राज ने इस सभी अटकलों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए प्रकाश राज ने कहा- ''मुझे ऐसा लगता है कि उन्होंने कोशिश की, लेकिन उनको समझ आ गया कि वो मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते। आपको क्या लगता हैं दोस्तों।''


लोकसभा चुनाव पर क्या बोले प्रकाश राज? (Prakash Raj Controversial Statement)

कुछ समय पहले प्रकाश राज केरला लिटरेचर फेस्टिवल में शामिल हुए थे। इसी दौरान इन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भी बयानबाजी की थी। एक्टर ने उस वक्त कहा था- ''मेरे पीछे तीन राजनीतिक पार्टियां पड़ी हुई हैं ताकि मैं लोकसभा चुनाव 2024 में उनका कैंडिडेट बन जाऊं। ऐसा विचारधारा की वजह से नहीं बल्कि इसलिए क्योंकि मैं केंद्र सरकार का आलोचक हूं।''


बीजेपी पर अक्सर तंज कसते हैं प्रकाश राज (Prakash Raj Upcoming Movies)

बता दें कि प्रकाश राज बीजेपी के ऊपर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। यही कारण है कि प्रकाश राज अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। एक्टर के कुछ बयान तो ऐसे हैं जिस पर खूब बवाल मचा था। अपने एक बयान में प्रकाश राज ने कहा था- ''मैं कोई अवॉर्ड नहीं चाहता। मुझसे न कहें कि अच्छे दिन आएंगे, मैं जाना पहचाना एक्टर हूं, जब आप एक्टिंग करते हैं तो मैं पहचान जाता हूं।'' प्रकाश राज के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह बहुत जल्द फिल्म 'देवरा' और 'पुष्पा 2' में नजर आएंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story