×

Pramod Premi Yadav Song: प्रमोद प्रेमी यादव का सैड सॉन्ग 'घुंघटा उठाई ला' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

भोजपुरी सिनेमा के मशूहर सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) का अभी कुछ दिन पहले ही एक वीडिया सॉन्ग (Video Song) रिलीज हुआ था। इस बीच हाल ही में एक और सैड सॉन्ग (Sad Song) रिलीज हुआ है इस गाने का नाम 'घुंघटा उठाई ला' (Ghunghata Uthai La) है।

Shweta
Published By Shweta
Published on: 5 Jun 2021 3:08 AM GMT (Updated on: 5 Jun 2021 3:09 AM GMT)
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो सोशल मीडिया

Pramod Premi Yadav Song: भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के मशूहर सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) का अभी कुछ दिन पहले ही एक वीडिया सॉन्ग (Video Song) रिलीज हुआ था। उस वीडिया सॉन्ग ( Video Song) ने सभी रिकार्ड तोड़ दिए। इस बीच एक प्रमोद प्रेमी यादव का एक और भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) रिलीज हुआ है इस सैड सॉन्ग (Sad Song) का नाम 'घुंघटा उठाई ला' (Ghunghata Uthai La) है। यह भोजपुरी सैड सॉन्ग (Bhojpuri Sad Song) इन दिनों बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रमोद प्रेमी यादव का सैड सॉन्ग (Bhojpuri Sad Song) भोजपुरी प्रेमियों को खूब पसंद आ रहा है। यह गाना 31 मई 2021 को सारेगामा हम भोजपुरी (Saregama Hum Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। प्रमोद प्रेमी (Pramod Premi) के नए भोजपुरी गाना 'घुंघटा उठाई ला' (Ghunghata Uthai La) को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स आ रहा है।

अब तक इस गाने को 34 लाख से अधिक व्यूज मिल चुका है। इस सैड सॉन्ग में प्रमोद प्रेमी की शादी होती है और जब वह अपने दुल्हन का घूंघट उठाता है तो दुल्हन रोने लगती है और बताती है कि वह किसी और से प्यार करती है और उससे मरते दम तक प्यार करती रहेगी। यह सुन प्रमोद प्रेमी उसे समझाने की कोशिश कर रहे हैं। इस पर यह सैड सॉन्ग बेस्ड है।

आपको बता दें कि सैड सॉन्ग 'घुंघटा उठाई ला' (Ghunghata Uthai La) को कृष्णा बेदर्दी ने लिखा है और इस गाने को म्यूजिक दिया है मनोज आर्यन ने। जबकि गाने के वीडियो डायरेक्टर पवन पाल है। बता दें कि प्रमोद प्रेमी का एक और गाना रिलीज हुआ इस गाने का नाम सेज पे पिया अईले ( sejiya Piya Aile Na) है। इस गाने में प्रमोद प्रेमी के साथ मिताली अरोड़ा का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। यह भी गाना यूट्यूब पर तेजी से रिलीज हो रहा है। यह रोमांटिक गाना में इन दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story