×

Pranali Rathod Photo: अब तक नहीं देखा होगा अपनी चहेती अक्षरा का ऐसा रूप, हॉट अंदाज देख सेलेब्स भी रह गए दंग

Pranali Rathod Hot Photo: स्टार प्लस पर सालों से चले आ रहे आप सबके सबसे पसंदीदा शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" अपने नए ट्विस्ट एंड टर्न्स के जरिए लगातार दर्शकों को खुद से बांधे रखे है।

Shivani Tiwari
Published on: 18 April 2023 8:02 PM GMT (Updated on: 18 April 2023 8:29 PM GMT)
Pranali Rathod Photo: अब तक नहीं देखा होगा अपनी चहेती अक्षरा का ऐसा रूप, हॉट अंदाज देख सेलेब्स भी रह गए दंग
X
Pranali Rathod Photo (Image Credit- Social Media)
Pranali Rathod Hot Photo: स्टार प्लस पर सालों से चले आ रहे आप सबके सबसे पसंदीदा शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" अपने नए ट्विस्ट एंड टर्न्स के जरिए लगातार दर्शकों को खुद से बांधे रखे है। यह एक ऐसा शो बन चुका है जो इतने सालों के बाद भी टीआरपी लिस्ट में टॉप पर अपनी जगह बनाए हुए है। इस शो में प्रणाली राठौड़ अक्षरा नाम का किरदार निभा रहीं हैं।

प्रणाली राठौड़ की हॉट तस्वीरें

प्रणाली राठौड़ अक्षरा का किरदार निभा घर-घर फेमस हो चुकी हैं। अक्षरा के किरदार में लोगों से प्रणाली को खूब प्यार मिल रहा है। इसी बीच खूबसूरत अदाकारा ने सोशल मीडिया पर अपनी हद से ज्यादा हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख आप यकीनन एक पल के लिए चौंक जाएंगे। चाहे तो शर्त लगा लीजिए, इससे पहले आपने अबतक प्रणाली की इतनी ग्लैमरस और हॉट तस्वीर नहीं देखीं होंगी।

टाइट ड्रेस पहन प्रणाली अपने एक्सप्रेशन से लोगों को कर रहीं घायल

प्रणाली राठौड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन वह अधिकतर अपनी सादगी भरी तस्वीरें ही शेयर करती हैं। पहली बार एक्ट्रेस ने अपना यह रूप दिखाया है, जिसे देख फैंस तो फैंस टेलीविजन सेलेब्स भी शॉक हो गए। हालांकि प्रणाली के हॉट अंदाज पर हर कोई फिदा हो चुका है और कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहा है।

प्रणाली राठौड़ के इस लेटेस्ट पोस्ट की बात करें तो उन्होंने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से पहली क्लोजअप है और दूसरी फुल फोटो है। ब्लू कलर की टाइट ड्रेस पहन प्रणाली का एक्सप्रेशन यकीनन घायल करने वाला है।

मिनटों में प्रणाली के पोस्ट पर आए हजारों कमेंट्स

प्रणाली राठौड़ ने जैसे ही यह तस्वीर शेयर की, फैंस टूट पड़े और तेजी से कमेंट और लाइक्स करने लग गए। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "हाय! लगता है हमें मार डालने का इरादा है।" दूसरे फैन ने लिखा, "प्लीज इतना हॉट दिखना बंद कर दो।" इसी तरह फैंस कमेंट्स की बारिश करते नजर आ रहें हैं। वहीं एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान भी प्रणाली के इस लुक की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं, वह लिखती हैं, "अरे प्यार हो गया मुझे तो।"

हर्षद चोपड़ा संग रिश्ते को लेकर बटोरती हैं सुर्खियां

प्रणाली राठौड़ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरती हैं। दरअसल प्रणाली का नाम "ये रिश्ता क्या कहलाता है" शो में अभिमन्यु का किरदार निभा रहे अभिनेता हर्षद चोपड़ा संग जोड़ा जाता है। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री पर तो दर्शक फिदा ही हैं, लेकिन साथ ही इन दोनों की ऑफ केमिस्ट्री भी बेहद खास है, दोनों एक-दूसरे के साथ खास बॉन्डिंग साझा करते हैं। ऐसे में अधिकतर ही यह कयास लगने लगते हैं कि दोनों के बीच रियल लाइफ में भी कुछ चल रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story