×

Pranjal Dahiya Top 10 Songs: प्रांजल के इन गानों को आज भी मिल रहे मिलियन व्यूज,देखिये वीडियो

Pranjal Dahiya Top 10 Songs: बीते कुछ समय में प्रांजल दहिया की पाॅपुलरिटी में खूब इजाफा हुआ है। आज हम प्रांजल के उन गानों की लिस्ट लाये हैं जिन्हे आप भी सुन कर मदमस्त हो जायेंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 2 Jun 2022 4:17 AM GMT (Updated on: 2 Jun 2022 4:27 AM GMT)
Pranjal Dahiya Top 10 Songs
X

Pranjal Dahiya Top 10 Songs (Image Credit-Social Media)

Pranjal Dahiya Top 10 Songs: बीते कुछ समय में प्रांजल दहिया की पाॅपुलरिटी में खूब इजाफा हुआ है। इतना ही नहीं उन्हें डांसिंग क्वीन सपना चैधरी को हर मायने में मज़बूत टक्कर भी दी है। उनका हर गाना मिलियन व्यूज के साथ आगे बढ़ रहा है। साथ ही उनका नया गाना आते ही वो हिट भी हो जाता है। आज हम प्रांजल दहिया के उन गानों की लिस्ट लाये हैं जिन्हे आप भी सुन कर मदमस्त हो जायेंगे।

सोने की तगड़ी (Sone Ki Tagdi)

हरियाणा की मशहूर सिंगर शिवा चौधरी का गाना सोने की तगड़ी जब रिलीज़ हुआ था तभी से ये काफी हिट रहा है और आज भी इसे खूब सुना जाता है। एक तरफ शिवा चौधरी की आवाज़ और दूसरी तरफ प्रांजल दहिया का ज़बरदस्त डांस दोनों ही बातें ही सांग को हिट करने के लिए काफी हैं।

'7 जनम' (7 Janam)

इस गाने में भी प्रांजल दहिया कहर ढाह रहीं हैं। गाने के सिंगर, गीतकार और कंपोजर एनडी कुंदू हैं। वहीं फीमेल वॉयस अंजलि की हैं। गाने में एनडी के साथ ही प्रांजल ने जलवा बिखेरा है। इस गाने का म्यूजिक दीप्ति ने दिया है।

'मोर नाचेंगे जरूर' (Mor Nachange Zarur)

प्रांजल का ये गाना भी काफी हिट रहा है। इस गाने की सिंगर रुचिका जांगीड हैं। इस गाने का म्यूजिक अमन जाजी ने दिया है और बोल मुकेश जाजी के हैं। इस गाने के डायरेक्टर अनीष हैं और बॉब की कोरियोग्राफी है।

'तेरे सपने' (Tere Supne)

इस गाने में प्रांजल के कई रूप देखने को मिलेंगे। गाने में आपको प्रांजल दहिया की और दीप चौधरी की क्यूट लव स्टोरी देखने को मिलेगी। साथ ही इसमें आवाज हरियाणा की डिंपल क्वीन रूचिका जांगिड की है। प्रांजल दहिया के साथ गाने में आपको दीप चौधरी की जोड़ी देखने को मिलेगी। दोनों के बीच की केमेस्ट्री भी देखने लायक है।

'काले के पापा' (Kale Ke Papa)

गाने में प्रांजल ज़बरदस्त नज़र आ रही है।साथ ही इस गाने को रुचिका जांगीड ने अपनी आवाज दी है,प्रांजल दहिया और अमन जाजी इस गाने में आग लगा रहे हैं। गाने का निर्देशन, स्क्रीनप्ले और कॉन्सेप्ट अनीष का है। वहीं म्यूजिक और कंपोजिशन अमन जाजी ने किया है। इस धमाकेदार गाने के बोल राकेश मजरिया ने लिखे हैं।

जिप्सी (Gypsy)

प्रांजल दहिया का ये गाना उनके सुपरहिट गानों में शुमार है। इस गाने के सिंगर जेडी कौर हैं और गाने में प्रांजल दहिया और दिनेश गोलन ने दिल जीतने का काम किया है। गाने का म्यूजिक शाइन ने दिया है और कंपोजर राज मवार हैं। इस गाने के बोल रोहताश ने लिखे हैं और मिक्स मास्टर एरन हैं। बता दें कि इस गाने का निर्देशन अनीष ने किया है और डीओपी निशान सिंह हैं।

सोहनी बड़ी लगदी (Sohni Badi Lagdi)

इस गाने में प्रांजल बेहद खूबसूरत दिख रहीं हैं और ये भी उनके हिट गानों में से एक है।

प्लाजो (Palazzo)

हरियाणवी गाना प्लाजो रेलाइसे होते ही काफी हियत हो गया था। आप भी सुनिए ये गाना।

नीची नीची नज़र (Neechi Neechi Nazar)

प्रांजल दहिया का हर गाना उनके फैंस को बेहद पसंद आता है। ये गाना भी उन्ही गानों में से एक है।

'गड्डी काली' (Gaddi Kaali)

हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस प्रांजल दहिया का गाना 'गड्डी काली' जब रिलीज़ हुआ था तभी इसने तहलका मचा दिया था और आज भी इस गाने को लोग खूब सुनते हैं।

प्रांजल दहिया सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। इंस्टाग्राम पर वह अकसर अपने डांस वीडियोज को अपलोड करती रहती हैं।वैसे वो आजकल अपने ज़बरदस्त ठुमकों से सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रहीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story