×

Prashanth Neel Birthday: तीन फिल्में और तीनों ही ब्लॉकबस्टर, अब फैंस को है 'सालर' की रिलीज का इंतजार

Prashanth Neel Birthday: फेमस डायरेक्टर प्रशांत नील इन दिनों अपनी फिल्म 'सालार' को लेकर काफी चर्चा में है। आज यानी 4 जून 2023 को प्रशांत नील अपना 44वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं।

Ruchi Jha
Published on: 4 Jun 2023 10:22 AM GMT
Prashanth Neel Birthday: तीन फिल्में और तीनों ही ब्लॉकबस्टर, अब फैंस को है सालर की रिलीज का इंतजार
X
Prashanth Neel Birthday (Image Credit: Instagram)

Prashanth Neel Birthday: साउथ के फेमस डायरेक्टर प्रशांत नील इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सालार' को लेकर काफी चर्चा में है। प्रशांत ने अपने 8 साल के करियर में वो मुकाम हासिल कर लिया, जो बड़े-बड़े निर्देशक अपने पूरे करियर में नहीं कर पाते हैं। आज प्रशांत नील अपनी 44वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर आइए आज हम आपको एक्टर से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।

तीन फिल्में और तीनों ब्लॉकबस्टर

प्रशांत नील को पहचान 'केजीएफ' के रिलीज होने के बाद मिली थी। जी हां, फिल्म 'केजीएफ' को प्रशांत ने ही डायरेक्ट किया था। कमाल की बात तो यह है कि प्रशांत नील ने अपने करियर में केवल तीन फिल्मों का निर्देशन किया है और तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है। पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'केजीएफ 2' भी काफी चर्चा में रही थी। फिल्म का काफी बड़ी सफलता हासिल हुई थी। वहीं, अब दर्शकों को प्रशांत नील की चौथी फिल्म 'सालार' का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में प्रभास मैन लीड में है।

फैंस को प्रशांत की अगली फिल्म 'सालार' का इंतजार

इन दिनों प्रशांत नील प्रभास के साथ फिल्म 'सालार' की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म भी 'केजीएफ' बनाने वाली कंपनी 'हम्बल फिल्म्स' द्वारा बनाई जा रही है। बता दें कि अपनी तीनों फिल्म की सफलता के बाद प्रशांत नील ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है। जी हां, जहां प्रशांत ने अपनी आखिरी फिल्म 'केजीएफ' के निर्देशन के लिए 25 करोड़ रुपए की फीस ली थी, तो वहीं अब रिपोर्ट्स सामने आई है कि प्रशांत नील ने अपनी अपकमिंग फिल्मों के लिए फीस डबल कर दी है। यानी अब वह निर्देशन के लिए 50 करोड़ रुपए की फीस चार्ज करेंगे।

कब रिलीज होगी प्रशांत नील की अपकमिंग फिल्म 'सालार'

हाल ही में, फिल्म का प्रोमो रिलीज किया गया था, जिसमें मेकर्स ने यह कंफर्म किया था कि ये फिल्म 28 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। बता दें कि 'सालार' एक हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर मूवी होगी, जिसमें प्रभास के साथ श्रुति हासन और जगपति बाबू भी नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म में प्रभास एक वायलेंट आदमी का किरदार निभाएंगे, वहीं श्रुति को आद्या के रूप में देखा जाएगा।

आमिर खान के साथ नजर आ सकते हैं प्रशांत नील

बता दें कि प्रभास के साथ-साथ प्रशांत नील-जूनियर एनटीआर के साथ भी एक फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसकी अनाउंसमेंट एक्टर ने इस साल मई में की थी। वहीं, अब ऐसी खबरें हैं कि प्रशांत नील अपनी इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को लेने वाले हैं, जिसमें आमिर एक विलन का रोल प्ले करेंगे। हालांकि, इसको लेकर प्रशांत नील की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story