×

खतरों के खिलाड़ी से आउट होते ही प्रतीक सहजपाल ने शुरू की नागिन 6 की शूटिंग,नए प्रोमो में दिखी एक्टर की पहली झलक

नागिन 6 में तेजस्वी प्रकाश और सिम्भा नागपाल की रोमांटिक जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे है,8 महीने से भी ज्यादा समय से चल रहे शो ने टीआरपी लिस्ट में भी अपने लिए जगह बनाई हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 11 Sep 2022 4:05 PM GMT
खतरों के खिलाड़ी  से आउट होते ही प्रतीक सहजपाल ने शुरू की नागिन 6 की शूटिंग,नए प्रोमो में दिखी एक्टर की पहली झलक
X

नागिन 6 में इन दिनों कुछ नया ट्विस्ट एंड टर्न आ रहे है। जिसमें आपको बता दे कि प्रथा की दोनों बेटिया बड़ी हो चुकी हैं,जहां एक तरफ दोनों एक्ट्रेसेस यानी कि तेजस्वी और अमंदित अपने -अपने लुक को लेकर चर्चा बटोर रहें है। नागिन 6 में तेजस्वी प्रकाश और सिम्भा नागपाल की रोमांटिक जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे है,8 महीने से भी ज्यादा समय से चल रहे शो ने टीआरपी लिस्ट में भी अपने लिए जगह बनाई हैं।

प्रतीक सहजपाल बने प्रार्थना के पार्टनर

नागिन 6 में शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है। जिसमें एक नए कैरेक्टर रूद्र की पहली झलक दिखाई गई है। बिगबॉस 15 के फर्स्ट रनर अप रह चुके प्रतीक सहजपाल,जिसके बाद प्रतीक सहजपाल को काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली और बिगबॉस के बाद प्रतीक खतरों के खिलाड़ी में नजर आए थे। फैंस ने 'Pratik as Rudra ' ट्रेंड करना शुरू भी कर दिया है। प्रतीक एक बार फिर ट्विटर पर ट्रेंड कर रहें है। शो में प्रतीक की एंट्री को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। प्रतीक को चाहने वाले इससे काफी खुश हो रहे हैं।

निभाएंगी रूद्र का किरदार

शो में नयापन लाने के लिए अब प्रथा की बेटी कहानी को आगे बढ़ाएगी। प्रथा सपना देखती है कि अनमोल नागिन बन जाती है और बाघ से एक महिला की जान बचाने के लिए लड़ जाती है। प्रथा जब सपने से जगती है तो हैरान रह जाती हैं। बता दे कि प्रतीक रूद्र नाम का किरदार निभाने वालें है,रूद्र होने वाले है प्रथा की बेटी यानि प्राथना के पार्टनर। फैंस तेजस्वी और प्रतीक की जोड़ी के लिए काफी ज्याद एक्साइटेड है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story