×

Pratyusha Banerjee केस में आया नया मोड़, इस शख्स ने किया चौंका देने वाला खुलासा

Pratyusha Banerjee: कई सालों बाद अब प्रत्युषा बनर्जी केस में एक नया मोड़ आया है, जिसने सभी को चौंका कर रख दिया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला?

Ruchi Jha
Published on: 3 Sep 2023 7:25 AM GMT
Pratyusha Banerjee केस में आया नया मोड़, इस शख्स ने किया चौंका देने वाला खुलासा
X
Pratyusha Banerjee (Image Credit: Instagram)

Pratyusha Banerjee: आज दिवंगत टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन वह आज भी लोगों के दिलो में जिंदा हैं। आज भी जब उन्हें कोई याद करता है, तो मन में एक ही सवाल आता है कि आखिर प्रत्युषा ने आत्महत्या क्यों की? उन्होंने आत्महत्या की भी थी या वो हत्या थी? सालों से इस सवाल का जवाब उनके फैंस जानना चाहते हैं, लेकिन अब तक इसका जवाब सामने नहीं आया। वहीं, सालों बाद एक्ट्रेस की मौत में एक नया मोड़ आया है और एक शख्स ने प्रत्युषा की मौत पर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

प्रत्युषा बनर्जी केस में आया नया मोड़

दरअसल, मुंबई की एक कोर्ट ने प्रत्युषा बनर्जी के सुसाइड केस को लेकर बड़ी टिप्पणी की है। कोर्ट ने प्रत्युषा को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोपी राहुल सिंह की आरोप से मुक्त करने की अर्जी खारिज कर दी। उनका कहना है कि राहुल सिंह के उत्पीड़न ने ही प्रत्युषा को सुसाइड के बारे में सोचने पर मजबूर किया था। कोर्ट के इस फैसले से कहीं ना कहीं प्रत्युषा के मां-बाप को भी सुकून मिला है।

क्या है कोर्ट का फैसला?

कोर्ट ने अर्जी को खारिज करते हुए कहा है- ''सब बातों को देखते हुए यह साफ होता है कि राहुल के शारीरिक, भावनात्मक और वित्तीय उत्पीड़न और शोषण की वजह से प्रत्युषा बनर्जी डिप्रेशन की स्थिति में पहुंच गई थीं। राहुल सिंह ने उसकी तकलीफों को कम करने के लिए कोई कदम नहीं उठाया बल्कि उसकी हरकतों ने स्पष्ट रूप से बनर्जी को सुसाइड के लिए उकसाने का काम किया।

प्रत्युषा के पिता ने दिया चौंकाने वाला बयान

वहीं, इस फैसले के बाद प्रत्युषा के पिता शंकर बनर्जी ने अपने एक इंटरव्यू में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा- ''इस केस को शुरु होने में ही आठ साल लगे। हम लोग पहले से ही चीख-चीख कर कह रहें है कि हमारी बेटी ने सुसाइड नहीं किया है बल्कि उसका मर्डर हुआ है। इन चीजों को सामने आने में इतना समय लग गया है कि हम क्या ही बोलें। हर सच बाहर निकल कर आएगा ही, कोर्ट किसी का नहीं होता है। वहां जो सच होगा वो सबके सामने आ ही जाता है।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story