×

पति-पत्नी और वो में गई प्रत्यूषा की जान, सुसाइड केस में आया नया मोड़

Admin
Published on: 9 April 2016 8:22 AM GMT
पति-पत्नी और वो में गई प्रत्यूषा की जान, सुसाइड केस में आया नया मोड़
X

मुंबई: कई रिपोर्ट्स में आ चुका है कि आनंदी उर्फ प्रत्यूषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पहले भी शादी कर चुके हैं, लेकिन खुद प्रत्यूषा इस बात से अनजान थीं। कुछ ऐसी फोटोज वायरल हुई,जिनसे राहुल के शादीशुदा होने की पुष्टि होती है।

फाइल फोटो फाइल फोटो

काम्या ने क्या कहा

कुछ दिन पहले काम्या पंजाबी ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि राहुल के पिता हर जगह ये कह रहे हैं कि प्रत्यूषा मांगलिक थीं। उन्होंने कहा, 'राहुल के पिता एक पेपर भी मीडिया को दिखा रहे हैं, जो प्रत्यूषा की जन्म कुंडली थी, लेकिन उन्होंने ये क्यों नहीं बताया कि राहुल का पिछली शादी से 9 साल का बच्चा भी है। उन्होंने ये भी नहीं बताया कि उनका बेटा पिछले 4 साल में 7 लड़कियों को धोखा दे चुका है।

ये भी पढ़ें: प्रत्यूषा की डेड बॉडी देखने के बाद आए को-स्टार्स के कुछ ऐसे REACTIONS

fgn

राहुल की दूसरी शादी

खबरों के मुताबिक राहुल की शादी एयरहोस्टेस सौगता मुखर्जी से रांची में हुई थी। ये सेरेमनी बंगाली रिवाज से पूरी हुई थी। हालांकि, बाद में दोनों ने तलाक ले लिया है। प्रत्यूषा के फैमिली मेंबर्स ने भी यह दावा किया है कि वे राहुल के शादीशुदा स्टेटस से अनजान थे। वहीं, कुछ दिनों पहले राहुल के पिता हर्षवर्धन सिंह ने कहा था कि उनके बेटे की शादी नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें: प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज के खिलाफ पुलिस ने किया केस दर्ज

pr

प्रत्यूषा अब तो दुनिया में नहीं रहीं लेकिन उनसे जुड़ी कहानी

जब बालिका वधू सीरियल में आनंदी के बड़े होने का समय आया, तब सीरियल के निर्माताओं ने लोगों से राय मांगी कि वो किसे बड़ी आनंदी के रूप में देखना पसंद करेंगे। 3 विकल्पों में से जो चेहरा चुना गया, वो प्रत्यूषा बनर्जी का था। जमशेदपुर की ये लड़की बहुत कम उम्र में ही लोगों के दिलों पर छा गयी। पावर कपल शो में वे मंगेतर के साथ दिखाई दी थी उसके बाद उसकी कोई खबर नहीं थी।

sugta

ये कहा जा रहा था कि वे जल्द ही अपने मंगेतर राहुल राज सिंह से शादी करने वाली हैं और इसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं, लेकिन अचानक 1 अप्रैल को उसकी सुसाइड की खबर मिली! पहले तो सब 1 अप्रैल होने की वजह से किसी ने खबर पर यकीन नहीं किया। बाद में जब सच सामने आया तो सबको यकीन करना पड़ा कि सचमुच प्रत्यूषा ने अपने मुंबई के कांदिवली स्थित घर सुसाइड करलिया और हॉस्पिटल पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

बॉयफ्रेंड राहुल के साथ प्रत्युषा बॉयफ्रेंड राहुल के साथ प्रत्यूषा फाइल फोटो

Admin

Admin

Next Story