×

Alia Ranbir Babymoon: आलिया और रणबीर का बेबीमून, काम से ब्रेक लेकर एक साथ बिताएंगे समय

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Babymoon: काम के बिजी शेड्यूल की वजह से दोनों हनीमून पर भी नहीं जा सके थे, लेकिन अब आलिया और रणबीर बेबीमून पर जाएंगे।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 30 Jun 2022 10:06 AM GMT
Alia Ranbir Babymoon: आलिया और रणबीर का बेबीमून, काम से ब्रेक लेकर एक साथ बिताएंगे समय
X

आलिया और रणबीर (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Babymoon: बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। दोनों एक साथ अपने पहले बच्चे (Ranbir Alia Baby) की उम्मीद कर रहे हैं, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt Pregnant) ने बीते दिनों सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी। पोस्ट को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा था, हमारा बच्चा जल्द आ रहा है (Our Baby.... Coming Soon)।

बता दें दोनों इसी साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों अपने अपने काम में व्यस्त हो गए। काम के बिजी शेड्यूल की वजह से दोनों हनीमून पर भी नहीं जा सके थे, लेकिन अब खबर है कि यह कपल एक छोटी सी छुट्टी यानी बेबीमून (Babymoon) पर जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया जुलाई की पहली छमाही में अपनी शूटिंग खत्म कर लेंगी। जिसके बाद मुंबई वापस आने से पहले आलिया और रणबीर (Alia And Ranbir News) एक क्विक बेबीमून के लिए रवाना होंगे।

बताया जा रहा है कि दोनों अपने इस छोटे से वेकेशन के लिए यूरोपियन Countryside जा सकते हैं। जहां वे काम से थोड़ा ब्रेक लेंगे और एक दूसरे के साथ समय बिताएंगे।

फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं रणबीर-आलिया

गौरतलब है कि आलिया इन दिनों अपने हॉलिवुड फिल्म (Alia Bhatt Hollywood Film) "हार्ट ऑफ स्टोन" की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं रणबीर भी श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा दोनों साथ में फिल्म ब्रह्मास्त्र (Film Brahmastra) में नजर आएंगे, जो 9 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका में हैं। इससे पहले रणबीर की फिल्म शमशेरा (Film Shamshera) रिलीज होने को तैयार है।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए हमें Google News पर फॉलो करें।

Shreya

Shreya

Next Story