×

Holi 2023: प्रीती जिंटा पर चढ़ा रंगो का खुमार, प्रियंका और निक जोनस संग होली में खूब मचाया धमाल

Holi Celebration: एक्ट्रेस प्रीती जिंटा ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर होली खेलने की तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह अपने परिवार और दोस्तों संग होली खेल रहीं हैं। उनके चेहरे पर इतना रंग लगा हुआ है कि आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 9 March 2023 3:39 PM GMT
Preity Zinta and Priyanka Chopra celebrate Holi in LA
X

Preity Zinta and Priyanka Chopra celebrate Holi in LA (Photo- Social Media)

Holi Celebration: आपके चहीते बॉलीवुड सितारें किसी भी त्योहार को बहुत ही मौज मस्ती के साथ सेलिब्रेट करते हैं। देशभर में बड़े ही उत्साह के साथ होली का त्योहार मनाया जा रहा है, न सिर्फ देशभर में बल्कि विदेशों में भी रंगों के इस त्योहार की धूम देखने को मिल रही है।

होली का मतलब ही यही होता है कि लोग रंग गुलाल लेकर अपने दोस्तों के घर जाते हैं और सभी गिले शिकवे माफ कर उन्हें रंग लगाते हैं और गले मिलते हैं। बॉलीवुड स्टार्स के बीच होली की खूब धूम देखने को मिली, सोशल मीडिया पर तेजी से सेलेब्स के होली सेलिब्रेशन की फोटोज वायरल हो रही है। इसी बीच अब एक्ट्रेस प्रीती जिंटा ने भी होली की तस्वीरें शेयर कर दी हैं।

प्रीती जिंटा ने शेयर की होली सेलिब्रेशन की फोटोज

एक्ट्रेस प्रीती जिंटा ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर होली खेलने की तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह अपने परिवार और दोस्तों संग होली खेल रहीं हैं। उनके चेहरे पर इतना रंग लगा हुआ है कि आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे। एक्ट्रेस ने बैक टू बैक दो पोस्ट शेयर किए हैं, जिसमें से एक पोस्ट में वह अपने पति जीन गुडएनफ संग रोमांटिक होते दिख रहीं हैं, जबकि दूसरे पोस्ट में उनके साथ कई और लोग भी दिखाई दे रहें हैं।

प्रियंका और निक की होली पार्टी में पति के साथ पहुंची प्रीती

प्रीती जिंटा ने जो होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वह प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के साथ दिखाई दे रहीं हैं। लंबे समय बाद इन दोनों एक्ट्रेसेस को एकसाथ एक ही फ्रेम में देखना बॉलीवुड फैंस के लिए किसी सरप्राइस से कम नहीं है। प्रीती ने पोस्ट शेयर कर एक शानदार होस्ट होने के लिए प्रियंका और निक की तारीफ भी की। बता दें कि प्रियंका और निक ने लॉस एंजिल्स में अपने घर पर एक शानदार होली पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें उनके परिवार के साथ ही कुछ करीबी लोग शामिल हुए थे।

होली से रिलेटेड अपना पहला पोस्ट शेयर करते हुए प्रीती ने कैप्शन में लिखा, "सभी को होली की शुभकामनाएं, आज का दिन कितना मजेदार रहा। एक शानदार और मजेदार होस्ट होने के लिए @priyankachopra और @nickjonas को धन्यवाद। आप लोगों के साथ होली मनाना बहुत अच्छा लगा। भगवान का शुक्र है कि बारिश नहीं हो रही थी और धूप निकली थी। नाचने और अच्छा खाना खाने के बाद आज रात मैं एक बच्चे की तरह सो रही हूं.... #Happyholi #Desivibes #हैप्पीहोली #Ting।"

वहीं अपने दूसरे पोस्ट में प्रीती ने होली की कुछ खास झलक दिखाई। उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की, जिसमें से पहली फोटो में वो पति जीन गुडएनफ के साथ दिखाई दे रहीं हैं, जबकि दूसरी फोटो में प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस समेत कई और लोग भी नजर आ रहें हैं। इस पोस्ट को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, "आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं।"

देखें पोस्ट


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story