×

46 की उम्र में Preity Zinta कैसे बनीं जुड़वा बच्चों की बनी मां, जानना चाहते हैं तो ज़रूर पढ़ें

Preity Zinta becomes mother of twins via surrogacy: बॉलीवुड से लेकर तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकीं मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) और उनके पति जेने गुडइनफ (Gene Goodenough) ने शादी के लंबे वक्त बाद 2 जुड़वां बच्चों (Preity zinta twins) के पेरेंट्स बन गए हैं.

Newstrack SMO Desk
Published on: 18 Nov 2021 9:54 AM GMT
46 की उम्र में Preity Zinta कैसे बनीं जुड़वा बच्चों की बनी मां, जानना चाहते हैं तो ज़रूर पढ़ें
X

Preity Zinta becomes mother of twins via surrogacy: बॉलीवुड से लेकर तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकीं मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) और उनके पति जेने गुडइनफ (Gene Goodenough) ने शादी के लंबे वक्त बाद 2 जुड़वां बच्चों (Preity zinta twins) के पेरेंट्स बन गए हैं. इस खुशखबरी को खुद प्रीति ने अपने सोशल अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए शेयर किया है. प्रीति ने अपना ये पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'सभी को नमस्कार, मैं आप सभी के साथ एक बेहतरीन खबर शेयर करना चाहती हूं. जीन (Gene Goodenough) और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इतने प्यार की वजह से आभार से भरे हुए हैं, क्योंकि आज हमने अपने परिवार में जुड़वा बच्चों जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ का वेलकम कर रहे हैं.'

सेरोगेसी के जरिए मां बनीं प्रीति

प्रीति ने अपनी इस पोस्ट में आगे बताया कि वह सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं. उन्होंने लिखा, 'हम जिंदगी के इस नए फेज के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. हमारी इस अविश्वसनीय जिंदगी का हिस्सा बनने के लिए डॉक्टर्स, नर्स और हमारी सेरोगेट का दिल से शुक्रिया. बहुत सारा प्यार.'

प्रीति ने जय और जिया रखा बच्चों का नाम

प्रीति जिंटा ने अपने इस पोस्ट के जरिए लाखों फैंस को चौंका दिया है. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) और जीन गुडइनफ (Gena Goodenough) ने अपनी सेल्फी लेते हुए इस गुडन्यूज को लोगों के साथ साझा किया है जिस पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. अभिनेत्री के चाहने वाले उनके मां बनने से खुश हैं और ढेरों बधाइयां दे रहे हैं. बता दें कि 46 वर्षीय अभिनेत्री ने सेरोगेसी तकनीकि (Surrogacy) के जरिए मां बनी है. जय और जिया का प्रीति- जेने गुडइनफ की लाइफ की खुशियां दोगुनी करने वाला है.

2016 में हुई थी शादी

अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस जिंदगी के इस नए पड़ाव के लिए प्रीति को ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. बता दें कि प्रीति ने 2016 में जीन गुडइनफ से शादी की थी.

Newstrack SMO Desk

Newstrack SMO Desk

Next Story