×

Preity Zinta Comeback: प्रीति जिंटा जल्द करेंगी बॉलीवुड में वापसी, शानदार होगा एक्ट्रेस का किरदार

Preity Zinta Comeback: प्रीति जिंटा करीब 4 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं, जिसके लिए उनके फैन्स काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 20 Nov 2021 4:33 AM GMT
Preity Zinta Comeback: प्रीति जिंटा जल्द करेंगी बॉलीवुड में वापसी, शानदार होगा एक्ट्रेस का किरदार
X

 प्रीति जिंटा (फोटो साभार- सोशल मीडिया)  

Preity Zinta Comeback: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल प्रीति जिंटा (Preity Zinta) जल्द ही फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। प्रीति अभी हाल ही में सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं। इस खुशखबरी के बाद अब उनके फैंस को सरप्राइज का डबल डोज मिला है। एक्ट्रेस ने हिंदी फिल्म सिनेमा (Hindi Film Cinema) को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनकी खूबसूरती और चेहरे का वो प्यारा सा डिंपल अब भी लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है। वैसे फैन्स काफी समय से प्रीति जिंटा के कमबैक (Preity Zinta Ka Comeback) की राह देख रहे हैं, ऐसे में यह खबर सामने आने के बाद सभी बेहद खुश हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो प्रीति जिंटा फिल्म मेकर्स दानिश रेंजू (Danish Renzu) की अनटाइटल्ड फिल्म के साथ चार साल बाद बॉलीवुड (Bollywood) में वापसी करेंगी। यह फिल्म कश्मीर पर आधारित है। फिल्म में प्रीति एक साहसी मां का किरदार निभाते नजर आएंगी। इससे पहले भी प्रीति 'वीर जारा' और 'मिशन कश्मीर' जैसी फिल्मों की शूटिंग कश्मीर में कर चुकी हैं। अब इस बार भी उनकी फिल्म में कश्मीर को दर्शाया जाएगा। अभी फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक अनाउंसमेंट नहीं की गई है, लेकिन खबरों के मुताबिक, फिल्म पर काम शुरू किया जा चुका है।

अगले साल शरू होगी शूटिंग (Preity Zinta Film)

बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग को अगले साल 2022 में शुरू होगी, लेकिन फिल्म के प्री प्रोडक्शन पर काम शुरू कर दिया गया है। साथ ही फिल्म की अन्य कास्टिंग पर भी काम जारी है। सूत्रों के मुताबिक, प्रीति अन्य फिल्मों में भी काम करना चाहती हैं। वैसे तो उनकी 2 से 3 फिल्में पाइपलाइन में हैं और वो अन्य प्रोजेक्ट का भी हिस्सा बनना चाहती हैं। अगर ऐसा होता है कि एक बार फिर से बॉलीवुड में प्रीति की सक्रियता देखी जाएगी। प्रीति जिंटा को आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' (Bhaiaji Superhit) में देखा गया था।

प्रीति जिंटा (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

हाल ही में बनी हैं जुड़वा बच्चों की मां

बता दें कि हाल ही में प्रीति ने अपने मां बनने की खुशखबरी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। साथ ही उन्होंने अपने दोनों बच्चों (Preity Zinta Baby Name) के नाम का खुलासा भी पोस्ट में किया था। उन्होंने इंस्टाग्राम (Preity Zinta Instagram) पर एक पोस्ट करते हुए लिखा था कि मैं आज आप सभी के साथ एक बेहद अमेजिंग न्यूज शेयर करने जा रही हूं। जीन और मैं आज बेहद खुश हैं और जय जिंटा गुडएनएफ और जिया जिंटा गुडएनफ अपने परिवार में स्वागत करते हैं। हम अपने इस जिंदगी के नए फेज के लिए बेहद उत्साहित हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story