×

Preity Zinta Mother of Twins: 46 की उम्र में प्रीति जिंटा जुड़वाँ बच्चों की बनी माँ, सोशल मीडिया पर पोस्ट हो रहा वायरल

Preity Zinta Mother of Twins: प्रीति जिंटा दो बच्चों की माँ बन गयी है जिसकी ख़ुशी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने ही हैंडल से शेयर की।

Anushi Gupta
Written By Anushi GuptaPublished By Monika
Published on: 18 Nov 2021 7:20 AM GMT (Updated on: 18 Nov 2021 7:25 AM GMT)
mother of twins Preity Zinta
X

प्रीति जिंटा जुड़वाँ बच्चों की बनी माँ (फोटो : सोशल मीडिया )

Preity Zinta Mother of Twins: सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमे बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल यानि प्रीति जिंटा (judwa baccho ki maa Preity Zinta) के जुड़वाँ बच्चों की माँ बनने को लेकर जोरो से चर्चा हो रही है। प्रीति जिंटा ने अपनी पोस्ट (Preity Zinta Post) में आगे लिखा- हम अपनी जिंदगी के नए फेज को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं । हमारी इनक्रेडिबल जर्नी का हिस्सा बनने के लिए सभी को बहुत सारा प्यार। वायरल पोस्ट अभिनेत्री Preity Zinta ने खुद ही सोशल मीडिया पर एक फ़ोटो के साथ पोस्ट किया। प्रीति बॉलीवुड की एक जमाने की जानी मानी कलाकर मेसे एक हैं, डिंपल गर्ल नाम से मशहूर प्रीति दो बच्चों की माँ बन (judwa baccho ki maa Preity Zinta) गयी है जिसकी ख़ुशी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने ही हैंडल से शेयर की।

टॉप अभिनेत्रियों में से एक रहीं प्रीति जिंटा

मशहूर प्रीति जिंटा (Preity Zinta)अपने जमाने की टॉप अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। उन्होनें अपने करियर (Preity Zinta career) में कई हिट फिल्में दी हैं और कई अवॉर्ड भी अपने नाम किए हैं। अपनी प्यारी सी मुस्कान और अपने चुलबुले अंदाज से प्रीति ने दुनियाभर में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। अपने हुस्न और अपनी अदाकारी से लाखों दिलों पर राज कर चुकी प्रीति ने अब तक के अपने फ़िल्मी करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में की हैं। बतौर लीड एक्ट्रेस प्रीति की पहली (Preity Zinta debut film) फिल्म 'सोल्जर' थी। 'वीर जारा', 'दिल चाहता है', 'कल हो ना हो', 'कोई मिल गया' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाली यह खूबसूरत अदाकारा अब फिल्मी दुनिया से दूर हो गई हैं। बीच में प्रीती को लेकर चर्चा था की वह एक नहीं बल्कि 34 बच्चों की माँ हैं जिन्हें प्रीति ने गोद ले रखा है। आपको बता दें कि दरअसल प्रीति ज़िंटा ने एक- दो नहीं बल्कि 34 अनाथ बच्चियों को एक साथ गोद लिया था। साल में कम से कम दो बार प्रीति जिंटा उन बच्चियों से मिलने जरूर जाती हैं। प्रीति ने साल 2016 में अमेरिकन सिटीजन जीन गुडइनफ से 29 फरवरी को लॉस एंजिल्स में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी (Preity Zinta ki shadi) । अब प्रीति 46 साल (Preity Zinta age) की हो गई हैं ,उनकी आखिरी फिल्म 'भइया जी सुपरहिट' थी।

प्रीति जिंटा के बच्चों के नाम (Preity Zinta ke baccho ke naam)

वायरल हो रही पोस्ट में प्रीति ने अपने बच्चों के नाम भी शेयर किए हैं जिसे देखकर उनके फैंस उन्हें ढेरों बधाइयां दे रहे हैं। प्रीति ने अपनी पोस्ट में लिखा- मैं आज आप सभी के साथ हमारी अमेजिंग न्यूज शेयर करना चाहती हूं. मैं और जीन बहुत ज्यादा खुश हैं। हमारे दिलों में इतना इतना ज्यादा ग्रैटिट्यूड और प्यार भर गया है, क्योंकि हमारे घर में दो जुड़वां बच्चों Jai Zinta Goodenough और Gia Zinta Goodenough ने जन्म लिया हैप्रीति जिंटा ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा- हम अपनी जिंदगी के नए फेज को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं। हमारी इनक्रेडिबल जर्नी का हिस्सा बनने के लिए सभी का तहे दिल से धन्यवाद। हालाँकि उनकी पोस्ट से यह साफ जाहिर हो रहा है कि प्रीति सेरोगेसी मदर बनी हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story