×

Wedding anniversary: शादी की सातवीं एनिवर्सरी पर प्रीती जिंटा ने पति के नाम शेयर किया खास पोस्ट

Preity Zinta Anniversary: एक्ट्रेस प्रीती ने सोशल मीडिया पर अपने पति Gene Goodenough के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया और साथ ही प्यार भरा कैप्शन भी लिखा।

Shivani Tiwari
Published on: 2 March 2023 7:16 AM GMT
Preity Zinta with husband Gene Goodenough
X

Preity Zinta with husband Gene Goodenough(Photo- Social Media)

Preity Zinta Anniversary: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी एक्ट्रेस प्रीती जिंटा एक्टिंग से ब्रेक ले चुकी हैं और अब अपनी पर्सनल लाइफ पर ज्यादा ध्यान दे रहीं हैं। एक समय था जब वे अपनी अदाकारी का जादू बड़े पर्दे पर दिखा रही थी और दर्शकों की फेवरेट हुआ करती थी, भले ही अब वे पर्दे पर नजर नहीं आतीं, लेकिन सोशल मीडिया पर वे लगातार अपनी जिंदगी से जुड़ी अपडेट फैंस को देती रहती हैं।

लॉस एंजिल्स में रहने लगीं हैं एक्ट्रेस

प्रीती जिंटा शादी के बाद इंडिया को छोड़कर लॉस एंजिल्स में ही शिफ्ट हो गई, हालांकि वे कभी कभी इंडिया आती रहती है, जिसकी जानकारी वो सोशल मीडिया पर भी देती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने साल 2016 में Gene Goodenough से शादी रचाई और फिर लॉस एंजिल्स चली गईं।

आज सेलिब्रेट कर रहीं हैं अपनी 7वीं एनिवर्सरी

प्रीती जिंटा ने साल 2016 में 29 फरवरी को Gene Goodenough से शादी की थी। जैसा कि आप जानते हैं कि 29 फरवरी चार साल में एक बार आती है तो ऐसे में यह कपल हर साल 1 मार्च को अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट करता है। दोनों आज अपनी सातवीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहें हैं।

प्रीती ने पति के नाम शेयर किया स्पेशल पोस्ट

एक्ट्रेस प्रीती ने सोशल मीडिया पर अपने पति Gene Goodenough के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया और साथ ही प्यार भरा कैप्शन भी लिखा। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी कुछ शादी की तस्वीरें हैं तो वहीं दोनों के साथ में बिताए कुछ खूबसूरत पल।

वीडियो के साथ प्रीती कैप्शन में लिखती हैं, "मेरे प्यार आपको हैप्पी एनिवर्सरी। हमारी शादी को 7 साल हो चुके हैं, विश्वास ही नही होता। खुशियां और खास यादों से जुड़ी और भी कई एनिवर्सरी आएंगी। #HappyAnniversary" इसके साथ उन्होंने रेड दिल वाला इमोजी भी बनाया है।

फैंस और सेलेब्स दे रहें शुभकामनाएं

प्रीती के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस एक्ट्रेस और उनके पति को एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दे ही रहें हैं साथ ही बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स ने भी दोनों को उनकी एनिवर्सरी पर विश किया है। बॉबी देओल और अभिषेक बच्चन ने कमेंट कर प्रीती और Gene पर प्यार लुटाया।

सेरोगेसी से बनीं जुड़वा बच्चों की मां

प्रीती जिंटा और जीन गुडइनफ पिछले साल ही जुड़वा बच्चों के माता पिता बने, जो कि एक बेबी गर्ल है और एक बेबी बॉय। इस गुडन्यूज को दोनों ने सोशल मीडिया शेयर किया था, जिसे सुन फैंस चौंक गए थे, लेकिन साथ ही बेहद खुश भी हुए थे। कपल द्वारा जानकारी दी गई थी कि दोनों सेरोगेसी के जरिए माता-पिता बने। इन्होंने अपने बेटे का नाम जय रखा है, और बेटी का नाम जिया। प्रीती अपने बच्चों का चेहरा रिवील कर चुकी, और अब अधिकतर ही सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज और विडियोज साझा करती हैं।


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story