×

लॉकडाउन में शुरू हुई आपके फेवरेट शोज की तैयारी, ऐसे हो रहा ऑडिशन

17 मई तक लॉकडाउन जारी है। वैसे तो कोरोना की वजह से पूरा देश एक साथ थम गया। पूरी दुनिया पर इसका कहर साफ दिख रहा है। खास खेल और  मनोरंजन जगत पर भी इसकी मार जबरदस्त पड़ी। जो फिल्में बन चुकी थीं उनके रिलीज का इंतजार है।

suman
Published on: 8 May 2020 4:39 AM GMT
लॉकडाउन में शुरू हुई आपके फेवरेट शोज की तैयारी, ऐसे हो रहा ऑडिशन
X

मुंबई 17 मई तक लॉकडाउन जारी है। वैसे तो कोरोना की वजह से पूरा देश एक साथ थम गया। पूरी दुनिया पर इसका कहर साफ दिख रहा है। खास खेल और मनोरंजन जगत पर भी इसकी मार जबरदस्त पड़ी। जो फिल्में बन चुकी थीं उनके रिलीज का इंतजार है। और जो बन रही थीं उनकी शूटिंग आगें बढ़ाने के लिए लोग इस संकट से निकलने की तैयारी में लगे। इसी तरह टीवी शोज की शूटिंग भी रुक गई और शो के नए एपिसोड टेलीकास्ट होने बंद हो गए।

जलऔरंगाबाद हादसा: ट्रेन ने मजदूरों की ऐसे रोक दी सांसे, मंजर देख कांप जाएगी रूह

लेकिन ये हालात कब तक बेहतर होंगे, ये नहीं कहा जा सकता है। ऐसे में टीवी शोज के मेकर्स ने ऐसे इंतजाम किए हैं जिससे घर बैठे दर्शकों को अपने पसंदीदा शोज देखने को मिलते रहें। कौन बनेगा करोड़पति, घर घर सिंगर, माधुरी डांस शो और डांस दीवाने जैसे बड़े रियलिटी शोज जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं।

आज जानते हैं कि इस संकट की घड़ी में भी नए क्लेवर में शोज को पर्दे पर कमबैक कराने के लिए क्या तैयारियां की हुई हैं और वो कौन से शोज हैं जिनकी वापसी करने की खबरें हैं।

अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति के साथ एक बार फिर टीवी स्क्रीन पर वापस आ रहे हैं। ये कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन होगा। सबसे बड़ी बात है कि अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति 12 का अपने घर पर शूट भी किया है। सोनी टीवी ने केबीसी 12 का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें बिग बी लोगों को रजिस्टर करने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।

उधर रोडीज के ऑनलाइन ऑडिशन के लिए भी वेबसाइट्स और टीवी पर विज्ञापन आने शुरू हो गए हैं और मेकर्स ने इसके ऑनलाइन एंट्री मंगवाना शुरू कर दी हैं। रोडीज पहले से ही काफी चर्चित रियलिटी टीवी शो है इसलिए जाहिर है कि एमटीवी लॉकडाउन के दौरान भी इसके नए सीजन को रोकना नहीं चाह रहा है।

यह पढ़ें...ट्रंप का ये करीबी कोरोना संक्रमित: व्हाइट हाउस में हड़कंप, अब राष्ट्रपति का रोज टेस्ट

नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ साथ मिलकर जी टीवी के नए शो घर घर सिंगर का हिस्सा बनने को तैयार हैं। इसमें उनके साथ बहन सोनू कक्कड़ भी होंगी। इस शो के जरिए ये सभी बहन-भाई मिलकर देश के पहले लॉकडाउन सिंगिंग सुपरस्टार की खोज करेंगे। इस शो में ना सिर्फ कंटेस्टेंट अपने घर से ऑडिशन देते नजर आएंगे बल्कि इन तीनों बहन-भाई का लाइफस्टाइल भी फैन्स को देखने को मिलेगा।

कलर्स के चर्चित शो डांस दीवाने के ऑडिशन भी ऑनलाइन शुरू हो गए हैं। वेबसाइट वूट पर डांसर्स अपने डांस वीडियो अपलोड कर सकते हैं। शर्त ये है कि एक वीडियो 50 एमबी से ज्यादा का नहीं होना चाहिए। हालांकि आगे की प्रक्रिया मेकर्स किस तरह करेंगे ये देखना जरूर दिलचस्प होगा।

suman

suman

Next Story