×

जुबिन नौटियाल के राम भजन पर आया प्रधानमंत्री मोदी का दिल

Jubin Nautiyal Ram Bhajan: अयोध्या में रामलाला की प्राण प्रतिष्ठा में अब कुछ दिन का समय बचा है। इस बीच सिंगर जुबिन नौटियाल का राम भजन सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है और अब इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रिएक्ट किया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 5 Jan 2024 7:12 AM GMT
जुबिन नौटियाल के राम भजन पर आया प्रधानमंत्री मोदी का दिल
X

Jubin Nautiyal Ram Bhajan: अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन में अब केवल कुछ ही दिन बचे हैं और इस खास का इंतजार पुरा देश कर रहा है। ऐसे में भगवान श्रीराम की भक्ति में डूबा बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल और पावल देव की आवाज से सजा राम भजन 'मेरे घर राम आए हैं' आजकल खूब पॉपुलर हो रहा है और अब इस भजन के दीवाने प्रधानमंत्री मोदी भी हो गए हैं। जी हां...इस गाने को मोदी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और भजन की प्रशंसा की है।

प्रधानमंत्री मोदी ने की भजन की तारीफ

दरअसल, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पीएम मोदी ने एक पोस्ट शेयर किया है,जिसमें लिखा है- ''भगवान श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा के सुअवसर पर अयोध्या के साथ-साथ पूरा देश राममय हो रहा है। राम लला की भक्ति से ओतप्रोत जुबिन नौटियाल जी, पायल देव जी और मनोज मुंतशिर जी का यह स्वागत भजन दिल को छू लेने वाला है।' पोस्ट के साथ इस भजन का यूट्यूब लिंक भी शेयर किया गया ताकि और लोग भी इस तक पहुंच सकें।


साल 2023 में रिलीज हुआ था ये भजन

लेकिन खास बात यह है कि 'मेरे घर राम आये हैं' पिछले साल रिलीज किया गया था, लेकिन अब अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा और राम मंदिर के उद्घाटन के उत्साह में जो माहौल है, उसमें इस भजन की पॉपुलैरिटी जमकर बढ़ गई है। यूट्यूब पर इस भजन के वीडियो पर 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज हैं और अब ये और तेजी से बढ़ रहे हैं। बता दें कि जुबिन का ये पहला भजन नहीं है। इससे पहले भी जुबिन कई भजन गा चुके हैं, जिसे खूब पसंद किया गया है। जुबिन अक्सर राम और माता के भजन बनाते रहते हैं।

कब है श्रीराम के भव्य मंदिर का उद्घाटन?

अयोध्या में प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी 2024 को होने वाला है। इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी और बड़े नेताओं के साथ बॉलीवुड और दूसरे क्षेत्रों से भी तमाम सेलेब्रिटी इस आयोजन में मौजूद होंगे। अयोध्या में इस इवेंट की तैयारियां पूरे जोरों पर हैं। इस बीच प्रधानमंत्री मोदी ने देश की जनता से यह आवेदन किया है कि सभी 22 जनवरी 2024 को अपने घर पर दीवाली बनाएं और घर को सजाए।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story