×

Prince-Yuvika Love Story: बिग बॉस के घर में शुरू हुई लव स्टोरी, रिश्ता टूटा, फिर दोबारा साथ आए प्रिंस-युविका

Prince-Yuvika Love Story: प्रिंस नरूला और युविका चौधरी का नाम टेलीविजन के सबसे क्यूट कपल की लिस्ट में गिना जाता है, दोनों की प्यार भरी प्रेम कहानी के लाखों लोग दीवाने हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Jun 2024 6:34 AM GMT
Prince-Yuvika Love Story
X

Prince-Yuvika Love Story (Photo- Social Media)

Prince-Yuvika Chaudhary Love Story: प्रिंस नरूला और युविका चौधरी का नाम टेलीविजन के सबसे क्यूट कपल की लिस्ट में गिना जाता है, दोनों की प्यार भरी प्रेम कहानी के लाखों लोग दीवाने हैं। प्रिंस और युविका एक ऐसे कपल हैं, जो अपने फैंस को कपल गोल्स भी देते हैं। वहीं अब इनके बीच एक नन्हा मेहमान आने वाला है, जी हां! प्रिंस ने बताया कि बहुत ही जल्द दोनों के जीवन में खुशियां दस्तक देने वालीं हैं, यानी कि प्रिंस और युविका पेरेंट्स बनने वाले हैं। यह लवेबल कपल अब अपनी जिंदगी के एक नए फेज में एंटर करने जा रहा है, आइए इसके पहले आपको बताते हैं कि युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की प्रेम कहानी की शुरुआत कैसे हुई थी।

बिग बॉस के घर में एक-दूसरे के करीब आए थे प्रिंस-युविका (Bigg Boss 9 Prince-Yuvika Chaudhary)

कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस का घर एक ऐसा घर है, जहां अब तक कई लोगों को अपना प्यार मिल चुका है, वहीं कुछ लोगों के रिश्ते इस घर में हमेशा के लिए टूट भी चुके हैं। यही नहीं! कुछ ऐसे रिश्ते भी हैं, जो बिग बॉस के घर में बनें, लेकिन बाहर जाकर उनका रिश्ता ज्यादा समय के लिए टिक नहीं पाया, उन्हीं में से एक रिश्ता युविका चौधरी और प्रिंस नरूला का है, इनका रिश्ता बिग बॉस के घर में पनपा और आज तक इनके बीच वही प्यार है।


किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं युविका और प्रिंस की प्रेम कहानी (Prince-Yuvika Chaudhary Love Story)

टेलिविजन इंडस्ट्री के बेहद ही प्यारे कपल माने जाने वाले प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की पहली मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी, दोनों "बिग बॉस" सीजन 9 का हिस्सा बनें थे, बिग बॉस के घर में इतने महीने एक साथ रहने की वजह से कुछ कंटेस्टेंट्स काफी अच्छे दोस्त बन जानते हैं, तो कुछ के बीच प्यार की शुरुआत होने लग जाती हैं, वहीं कुछ कट्टर दुश्मनी भी कर लेते हैं। बात करें अगर प्रिंस और युविका की तो ये दोनों घर में घुसते ही अच्छे दोस्त बन गए थे, दोनों के बीच दोस्ती धीरे-धीरे बढ़ती गई और प्रिंस तो युविका को अपना दिल दे बैठे।


जहां एक तरफ प्रिंस युविका से शो में अपने प्यार का इजहार करने लगे थे, वहीं युविका चुप्पी साधे हुईं थीं, एक दिन तो प्रिंस ने रोमांटिक अंदाज में युविका को प्रपोज ही कर दिया, लेकिन इसके जवाब युविका ने दिया नहीं। कुछ समय बाद युविका बिग बॉस के घर से एविक्ट हो गईं, और फिर घर में बतौर वाइल्ड कार्ड नोरा फतेही की एंट्री हुई। जिसके बाद नोरा फतेही और प्रिंस की प्रेम कहानी की चर्चाएं होने लगीं। हालांकि नोरा फतेही और प्रिंस की प्रेम कहानी सिर्फ अफवाहें थीं, प्रिंस ने "बिग बॉस 9" की ट्रॉफी जीती और शो खत्म होने के बाद भी युविका चौधरी से मिलने लगे। दोनों को अक्सर ही एक साथ स्पॉट किया जाने लगा, लेकिन जब भी इनसे सवाल किया जाता कि क्या ये दोनों रिलेशनशिप में हैं, तो इनका यही जवाब रहता था कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। लेकिन कहीं न कहीं सभी को भनक लग चुकी थी कि प्रिंस और युविका डेट कर रहें हैं।

फिल्मी अंदाज में किया था युविका को प्रपोज (Prince-Yuvika Chaudhary Proposal)

प्रिंस और युविका की लव स्टोरी में सबसे बड़ा ट्विस्ट अभी आना बचा हुआ था, जी हां! प्रिंस ने जब युविका को शादी के लिए प्रपोज किया था, उसके एक दिन पहले दोनों का रिश्ता ऑलमोस्ट खत्म हो गया था, जी हां! दोनों के बीच लड़ाई हो गई थी, जिसकी वजह से दोनों ने बात करना बंद कर दिया था, लेकिन लड़ाई के बाद प्रिंस ने युविका को जो सरप्राइज़ दिया, उसने एक्ट्रेस को हैरान ही कर दिया था, लड़ाई के अगले दिन प्रिंस ने अपने माता पिता के साथ ताज में युविका को घुटने के बल शादी के प्रपोज किया था, प्रिंस की आंखों में प्यार देख युविका का दिल पिघल गया और वह मान गईं।


2018 में शादी के बंधन में बंधे थे युविका और प्रिंस (Prince-Yuvika Chaudhary Wedding Date)

युविका चौधरी और प्रिंस नरूला कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाने का फैसला किया। दोनों ने 12 अक्टूबर 2018 को अपने कुछ करीबियों की मौजूदगी में अपने रिश्ते की नई शुरुआत की और अब इनके जीवन में एक बड़ी खुशी दस्तक देने वाली हैं।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story