Prince-Yuvika Baby Girl: करवा चौथ पर प्रिंस नरूला के घर आई लक्ष्मी, पत्नी युविका ने दिया बेटी को जन्म

Prince-Yuvika blessed With Baby Girl: युविका चौधरी और प्रिंस नरूला के घर आज के दिन लक्ष्मी आई है, युविका ने करवा चौथ के दिन एक प्यारी बेटी को जन्म दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Oct 2024 11:42 AM GMT (Updated on: 20 Oct 2024 12:23 PM GMT)
Prince-Yuvika blessed With Baby Girl
X

Prince-Yuvika blessed With Baby Girl

Prince-Yuvika blessed With Baby Girl: टीवी दुनिया के मशहूर कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी जिस दिन का इंतजार कर रहे थे, वो दिन आ गया, जी हां! युविका चौधरी और प्रिंस नरूला के घर आज के दिन लक्ष्मी आई है, युविका ने करवा चौथ के खास सीन पर एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। हालांकि अब तक इस कपल ने ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है, लेकिन परिवार के एक सदस्य द्वारा इस गुड न्यूज को शेयर कर दिया गया है।

युविका चौधरी ने दिया बेटी को जन्म (Yuvika Chaudhary Blessed With Baby Girl)

युविका चौधरी और प्रिंस नरूला शादी के 6 साल बाद माता पिता बनें हैं, ऐसे में उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं है। दोनों अपने होने वाले बेबी के लिए बेहद एक्साइटेड थे और अब जब उनका पहला बच्चा दुनिया में आ गया है तो इस न्यूली पेरेंट्स की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच चुकीं हैं। बता दें कि प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने अब तक बेबी गर्ल आने की गुड न्यूज साझा नहीं की है, लेकिन इनके परिवार के एक सदस्य ने खुलासा कर दिया है कि दोनों ने अपने पहले बच्चे के रूप में एक बेबी गर्ल का वेलकम किया है।

फैंस दे रहें बधाईयां (Yuvika Chaudhary Baby Girl Photo)

युविका चौधरी और प्रिंस नरूला के घर लक्ष्मी आने की खबर सुन उनके फैंस भी खुशी से झूम उठे हैं और अब वे सब सोशल मीडिया के जरिए इस न्यूली पेरेंट्स को बधाईयां दे रहें हैं और साथ ही घर आई लक्ष्मी को ढेर सारा प्यार भेज रहें हैं। साथ ही इंतजार कर रहें हैं कि कब युविका और प्रिंस अपनी लाडली की झलक दिखाएंगे।

बिग बॉस के घर में हुई थी युविका और प्रिंस की मुलाकात (Yuvika Chudhary & Prince Love Story)

युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की प्रेम कहानी की बात करें इनकी मुलाकात बिग बॉस 9 के सेट पर हुई थी, ये दोनों बिग बॉस 9 का हिस्सा बनें थे, और फिर साथ रहते-रहते दोनों को प्यार हो गया। काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों 2018 में शादी के बंधन में बंध गए थे। शादी के 6 साल बाद दोनों ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story