प्रियंका-निक की शादी पर इस मैग्जीन ने उठाएं सवाल, मांगनी पड़ी माफी

Published by suman Published: December 8, 2018 | 12:00 pm
Modified: December 8, 2018 | 12:09 pm
प्रियंका-निक के लिए दुल्हन की तरह सजाया गया उम्मेद भवन, देखें PHOTOS

प्रियंका-निक के लिए दुल्हन की तरह सजाया गया उम्मेद भवन, देखें PHOTOS

जयपुर :प्रियंका की शादी तो हो गई लेकिन प्रियंका की शादी को लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। परंतु एक विदेशी मैगजीन द कट (The Cut) ने लिख डाला कि प्रियंका चौपड़ा राजनीति कर चुकी है। उसने निक को फंसाकर शादी कर ली।इतना सबकुछ होने के बाद प्रियंका-निक की शादी को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है । एक इंटरनेशनल मैगजीन( The Cut )ने प्रियंका को ‘ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट’ लिख दिया । इस मैगजीन ने प्रियंका की शादी पर सवाल उठाए हैं।

मैगजीन के अनुसार, ‘प्रियंका ने धोखे से सिंगर निक जोनास को एक लाइफटाइम कमिटमेंट में बांध लिया है ।’खास बात ये भी है कि इस आर्टिकल को एक महिला जर्नलिस्ट ने लिखा है। इस जर्नलिस्ट का नाम ‘मारिया स्मिथ’ है । मारिया ने इस आर्टिकल में लिखा, ‘शादी एक सबसे बड़ी खुशी होती है जहां दो परिवार मिलते हैं लेकिन दुख की बात है कि इस शादी में कोई असली फीलिंग्स नहीं हैं ।’ मैगजीन ने लिखा, ‘निक अगर आप ये आर्टिकल पढ़ रहे हैं, तो उस घोड़े को ढूंढिए और जितनी जल्दी हो सके वहां से बचकर निकल जाइए।’प्रियंका चोपड़ा पर इतना बड़ा आरोप लगाने के बाद इस मैगजीन और पत्रकार को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है । विवाद बढ़ा तो इस आर्टिकल को वापस ले लिया गया । मैगजीन ने एडिटर ने अपने नोट में लिखा, ‘ये आर्टिकल हमारे स्टैंडर्ड से मैच नहीं करता इसलिए मैं ये आर्टिकल वापस लेता हूं और माफी मांगता हूं ।’

 

SHOCKED: पापा सैफ ने नहीं देखी अबतक बेटी की पहली फिल्म,स्क्रीनिंग में भी नहीं गए

राजनीति में जाने की उम्मीद
बॉलीवुड के  एस्ट्रो न्यूमरोलॉजिस्ट संजय बी जुमानी ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की दिलचस्प भविष्यवाणी की है। संजय बी जुमानी के मुताबिक, निक जोनास को प्रियंका चोपड़ा के हावी होने, ईमानदार और स्पष्टवादी होने से सावधान रहना होगा। वहीं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की राशि जल और धरती के समान है। इसका सीधा मतलब दोनों एक दूसरे के लिए ही बने है। तीसरी भविष्यवाणी के अनुसार, निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा का स्वभाव काफी बदल सकता है. ऐसे में निक जोनास को योगा, मेडिटेशन और प्रणायाम और प्रियंका चोपड़ा को योगा और कसरत कर अपने आप को शांत रखना होगा। प्रियंका चोपड़ा पर नंबर 9 काफी हावी है, ऐसे में उनका दूसरे नंबर पर रहना भारी हो सकता है। इसीलिए उन्हें हमेशा टॉप पर बने रहना होगा। नंबर 9 वाले लोग हमेशा हर क्षेत्र में एक योद्धा की तरह जो शक्तिशाली और भयंकर होते है। इनकी लीडरशिप की क्वालिटी काफी अच्छी होती है। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा 45 साल की उम्र में पॉलिटिक्स में हाथ आजमा सकती है।

प्रियंका के राजनीति करने की बात हम नहीं कह रहे, बल्कि ये तो उस ज्योतिषी का भविष्यवाणी है जिसने कई साल पहले देसी गर्ल की शादी की भी भविष्यवाणी की थी.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मशहूर एस्ट्रोलॉजर संजय बी जुमानी ने 13 साल पहले 2005 में कहा था कि प्र‍ियंका 36 की उम्र में शादी के बंधन में बंधेगी. जुमानी बॉलीवुड सेलेब्स के बीच सबसे ज्यादा चर्च‍ित एस्ट्रोलॉजर हैं, और देखिए उनकी ये बात बिल्कुल सच हो गई. निक ने प्रियंका के 36वें जन्मदिन पर ही उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ किया था. उनकी जुमानी ने क्वांटिको गर्ल प्रियंका चोपड़ा के करियर को लेकर भी एक भविष्यवाणी की थी, उनके मुताबिक, प्र‍ियंका एक सफल प्रोड्यूसर बनेगी और 45 साल की उम्र में वो बॉलीवुड छोड़ राजनीति में भी कदम रख सकती हैं।ये तो आपको पता ही है कि प्रियंका का (Purple Pebble Pictures )नाम प्रोड्क्शन हाउस है. पीसी अब तक इस बैनर से कई बेहतरीन फिल्में बना चुकी हैं. 13 साल पुरानी भविष्यवाणी को लेकर अब देखना यह है कि क्या वाकई 45 साल की उम्र में प्रियंका चोपड़ा राजनीति में कदम रखती हैं या नहीं. वैसे अब तक उनको लेकर की गईं दो भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं।

 

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App