×

प्रियंका-निक ने दिया दिल्ली में शाही रिसेप्शन, पीएम मोदी हुए शरीक

suman
Published on: 5 Dec 2018 6:15 AM GMT
प्रियंका-निक ने दिया दिल्ली में शाही रिसेप्शन, पीएम मोदी हुए शरीक
X

जयपुर:जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी के बंधन में बंधने के बाद प्रियंका-निक ने कल दिल्ली में शाही रिसेप्शन दिया।रिसेप्शन में प्रियंका-निक दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे थे। जोड़े की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।प्रियंका-निक के रिसेप्शन में कई पीएम मोदी शरीक हुए। साथ ही पीएम मोदी ने जोड़े को एक तोहफा भी दिया।

इस खास वजह से प्रियंका चोपड़ा निक के साथ आएंगी बरेली!

शाही अंदाज में शादी रचाने के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने यहां रिसेप्शन दिया जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। इसके अलावा कई अन्य गणमान्य व्यक्ति, परिवार के सदस्य और करीबी मित्र इस समारोह में शामिल हुए। राजस्थान के जोधपुर में शादी के बाद नवदंपति मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे। शाम को प्रियंका और निक होटल ताज पैलेस के राजा बाग में तस्वीर खिंचवाने के लिए सामने आए। शादी की तरह इस रिसेप्शन के लिए भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। इस आलीशान होटल के आसपास कड़ी सुरक्षा व्यवस्था थी

प्रियंका-निक की शादी में आने वाले मेहमानों को मिलेगा खास तोहफा, जानिए क्या है?

प्रियंका और जोनास जहां तस्वीर खिंचा रहे थे वहां उनके बैकग्राउंड के केंद्र में ‘एनपी’ लिखा हुआ था। दोनों ने जब अगस्त में जब अपनी सगाई की घोषणा की थी तब भी इसी नाम का बैकग्राउंड दिखाई दिया था। निक काले रंग की पैंट के साथ वेल्वेट जैकेट पहने हुए बेहद आकर्षक लग रहे थे जबकि प्रियंका ने बेज रंग का लहंगा पहना हुआ था और सफेद गुलाब के फूलों का जूड़़ा बनाया था। प्रियंका इसमें बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। फोटोग्राफरों को पोज देने के बाद प्रियंका मुस्कुराई और पत्रकारों से कहा, ‘‘अब आपको फैमिली से मिलाते हैं।’’ प्रियंका और निक ने जोधपुर के उमेद भवन पैलैस में एक दिसंबर को ईसाई रीति रिवाज से शादी की थी। इसके बाद दोनों ने दो दिसंबर को हिंदू परंपराओं के अनुसार शादी की।

suman

suman

Next Story