×

'क्वांटिको' से बाहर कर दिया था प्रोड्यूसर ने- प्रियंका चोपड़ा

suman
Published on: 11 Sep 2017 5:27 AM GMT
क्वांटिको से बाहर कर दिया था प्रोड्यूसर ने- प्रियंका चोपड़ा
X

मुंबई: अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' में एफबीआई एजेंट के तौर पर अपना जलवा बिखेर चुकी, प्रियंका चोपड़ा को इस प्रोजेक्ट से बाहर निकालने बात हो रही थी ये बात खुद प्रियंका चोपड़ा ने कही। टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका चोपड़ा ने अपने हॉलीवुड करियर के बारे में बात की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' में उनको प्रोजेक्ट से बाहर निकाला गया था।

यह भी पढ़ें...प्री-मेरिटल रिलेशनशिप पर इन स्टार्स ने रखी बेबाक राय, कह दी दिल की बात

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि क्वांटिको के लेखक ने उन्हें देखते हुए भूमिका नहीं लिखी थी। प्रियंका ने कहा कि जो रोल उन्होंने प्ले किया है वो एक आम एफबीआई एजेंट को देखते हुए लिखी गई थी। लेखक को ये अंदाजा भी नहीं था कि इस प्रोजेक्ट से वे जुड़ सकती हैं। जुड़ने के बाद स्क्रिप्ट को लेकर काफी बहस हुई थी। इस वजह से एक समय ऐसा आ गया था, जब शो के निर्माताओं ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाने की तैयारी कर ली थी।

यह भी पढ़ें..अनस बंधे शादी के बंधन में, खुद से 14 साल छोटी हिना को बनाया बेगम, देखे PHOTOS

अमेरिकी टीवी चैनल एबीसी पर आने वाले शो की तीसरी कड़ी की तैयारियां चल रही हैं। उन्होंने बताया कि इसके निर्माण के दौरान निर्माताओं ने उन्हें ड्रॉप करने की तैयारी कर ली थी। ये अलग सोच की वजह से थी। वे उनके आईडिया से सहमत नहीं थी। इस दौरान उन्होंने अपनी बॉलीवुड की शानदार फिल्मों के बारे में भी बात की, जिसमें 'फैशन' और 'मैरी कॉम' प्रमुख हैं।

suman

suman

Next Story