×

Priyanka Chopda ने शेयर किया अपनी बेटी का फर्स्ट लुक, कहा 100 से ज्यादा दिन बाद आई घर

Priyanka Chopra और उनके पति Nick Jonas ने अपनी बेटी की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। ये उनकी बेटी की पहली तस्वीर होगी जो सोशल मीडिया पर दिख रही है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 9 May 2022 3:59 AM GMT
Priyanka-Nick Daughters First Look
X

Priyanka-Nick Daughter's First Look (Image Credit-Social Media)

Priyanka-Nick Daughter's First Look: प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) ने अपनी बेटी की एक तस्वीर (Priyanka-NIck Daughter's First Look) अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। ये उनकी बेटी की पहली तस्वीर होगी जो सोशल मीडिया पर दिख रही है।

प्रियंका ने मदर्स डे के उपलक्ष्य पर अपनी, पति निक जोनास और बेटी माल्टी की तस्वीर साझा की है। प्रियंका और निक जोनास ने बताया कि उनकी बेटी बेहद प्यारी है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो अब बेटी को लगभग सौ दिन से भी ज़्यादा एनआईसीयू NICU (neonatal intensive care unit) में रखने के बाद घर ले आएं हैं।

प्रियंका और निक की बेटी माल्टी का जन्म इस साल जनवरी में सेरोग्रेसी के द्वारा हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो माल्टी जन्म के समय प्रीमेंचौर थीं और उनका नाम बर्थ सर्टिफिकेट पर माल्टी मारली चोपड़ा जोनस है। फोटो साझा की है उसमे उन्होंने अपनी बेटी को अपने सीने से चुपके रखा है। निक जोनास भी इस तस्वीर में अपनी बेटी को बेहद ध्यान से देख रहे हैं। साथ ही मल्टी के छोटे छोटे हांथों को पकडे हुए हैं। साथ ही प्रियंका ने हार्ट स्टिकर से बेटी का चेहरा छुपा दिया है।

प्रियंका ने एक बेहद लम्बा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है," इस मदर्स डे पर हम पिछले कुछ महीनों में रोलरकोस्टर जैसे उतार-चढ़ाव से गुजरने के बारे में सोच रहे थे। हम जानते हैं कि जैसा हमने महसूस किया वैसा कई अन्य लोगों ने भी ऐसा अनुभव किया होगा। एनआईसीयू में 100 से अधिक दिन गुजारने के बाद, हमारी नन्ही परी आखिरकार घर आ गई है।' प्रियंका ने आगे लिखा," हर परिवार का सफर अलग होता है और उसमें विश्वास की भी ज़रूरत होती है। हमारे लिए बीते कुछ महीने चुनौतीपूर्ण ज़रूर रहे। पीछे मुड़कर देखने पर ये साफ़ हो जाता है कि हर पल कितना कीमती और परफेक्ट है। हम बहुत खुश हैं कि हमारी छोटी बच्ची आखिरकार घर आ गई है। हम लॉस एंजिल्स के रेडी चिल्ड्रन ला जोला और सीडर सिनाई अस्पताल के हर डॉक्टर, नर्स और विशेषज्ञ को धन्यवाद देना चाहते हैं, जिन्होंने निस्वार्थ भाव से हर कदम पर साथ दिया। हमारी जिंदगी का अगला अध्याय अब शुरू होने जा रहा है। मम्मी और डैडी तुमसे प्यार करते हैं।'

आपको बता दें कि ये पहला मौका है जब प्रियंका ने अपनी बेटी की तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस साल का मदर्स डे प्रियंका के लिए वाकई काफी खुशियां और यादगार साबित हुआ है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story