हो गया खुलासा: जोधपुर के शाही पैलेस में सात फेरे लेंगे प्रियंका-निक

Manali Rastogi
Published on: 14 Oct 2018 6:51 AM GMT
हो गया खुलासा: जोधपुर के शाही पैलेस में सात फेरे लेंगे प्रियंका-निक
X

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पिछले पांच-छह महीनों से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अगस्त में सगाई करने के बाद अक्सर उनसे शादी की बारे में चर्चा की जाती है। जबकि यह जोड़ा और उनका परिवार इस बात पर चुप्पी साधे हुए हैं। ताजा मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका और निक अगले महीने यानी नवंबर में राजस्थान के जोधपुर में सात फेरे ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: #MeToo: सवालों के घेरे में Big B, ट्वीट के जरिये सपना भवनानी जमकर बरसीं

ये अटकले तब से लगाई जा रही हैं जब हाल ही में प्रियंका और निक भारत में थे उस समय उन्होंने जोधपुर का दौरा किया था। अफवाह है कि यह जोड़ा जोधपुर में अपनी शादी का वैन्यू फाइनल करने आया था। अब खबर है कि इस जोड़े ने हिंदू रीति-रिवाज से जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में शादी करने का फैसला किया है।

करीब 200 मेहमान होंगे शामिल

यह जोड़ा हॉलीवुड और बॉलीवुड में लोकप्रिय होने के बाजवूद पारंपरिक परंपरा से शादी करने का इच्छुक है। रिपोर्ट के मुताबिक, इंडिया और न्यूयॉर्क से केवल परिवार के लोग और करीबी दोस्तों को शादी में इनवाइट किया जाएगा। शादी में करीब 200 मेहमानों के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है।

न्यूयॉर्क में होगी 'गोद भराई' की रस्म

दिलचस्प बात यह है कि न्यूयॉर्क शहर में शादी पहले प्रियंका की 'गोद भराई' की रस्म निभाई जाएगी। जिसमें उन्हें सोलह श्रïृंगार का सामान दिया जाएगा। इस समारोह में पीसी की गैंग गर्ल शामिल होगी।

हिंदू रीति-रिवाज से होगी शादी

सगाई के बाद जब प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से पूछा गया कि उनकी बेटी शादी कब करेंगी। डॉटिंग मॉम ने कहा था कि प्रियंका काफी पारंपरिक है और वह सभी परंपराओं के साथ शादी के बंधन में बधंना चाहती हैं। उन्होंने कहा था कि प्रियंका की नस नस में भारतीय परंपरा बसी है और वह भारतीय परंपरा के मुताबिक ही शादी करना चाहती हैं।

उनकी शादी के लिए चूज की गई जगह उसे पारंपरिक पृष्टभूमि से जोड़ती है। इस जोड़े के अलावा नवंबर में एक और लोकप्रिय जोड़ा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं। इनके इटली में भव्य समारोह में शादी करने की चर्चा है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story