×

Priyanka Chopra ने किया एक और हॉलीवुड फिल्म का एलान, रेसलर जॉन सीना संग आएंगी नजर

Priyanka Chopra Upcoming Film: प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अपकमिंग फिल्म की जानकारी फैंस संग शेयर की है। जिसके बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।

Shreya Sharma
Published on: 7 April 2023 12:21 PM GMT
Priyanka Chopra ने किया एक और हॉलीवुड फिल्म का एलान, रेसलर जॉन सीना संग आएंगी नजर
X
Priyanka Chopra (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Priyanka Chopra Film: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ग्लोबली अपनी अलग पहचान बना ली है। अब वह हॉलीवुड का भी जाना माना चेहरा बन चुकी हैं। फिलहाल वह अपनी अपकमिंग वेब सीरीज सिटाडेल (Citadel) के प्रमोशन में बिजी हैं। यह एक स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज है, जो कि अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी और इसी के साथ एक्ट्रेस अपना ओटीटी डेब्यू (Priyanka Chopra OTT Debut) भी करेंगी। प्रियंका के इस वेब सीरीज के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। इस बीच उन्होंने एक और बड़ी खुशखबरी शेयर की है।

अपकमिंग फिल्म Heads Of State का किया एलान

अब पीसी ने अमेजन स्टूडियो के साथ एक और डील कर ली है। जिसकी जानकारी प्रिंयका चोपड़ा ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' (Heads Of State) की घोषणा कर दी है। इस मूवी में वह रेसलर टर्न एक्टर जॉन सीना (John Cena) और एक्टर इदरीस एल्बा (Idris Elba) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इस फिल्म के एलान के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

जॉन सीना ने इस तरह किया वेलकम

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर डेडलाइन की एक रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर कर अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म के बारे में जानकारी दी। उन्होंने ने कैप्शन लिखा- On to the next. वहीं जॉन सीना ने खास तरीके से प्रियंका का फिल्म में स्वागत किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, थैंक यू Amazon Studios ऐसी ड्रीम टीम बनाने के लिए। इदरीस एल्बा के साथ Heads Of State पर काम करने के लिए उत्साहित हूं। साथ ही नए कास्ट मेंबर वर्ल्ड फेमस प्रियंका चोपड़ा का वेलकम करता हूं।

फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट के बारे में

Heads Of State एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी, जिसे इल्या नायशुलर डायरेक्ट कर रहे हैं। मूवी की कहानी जोश अप्पेल्बौम और एंड्रे नेमिक द्वारा लिखी गई है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म हैरिसन क्वेरी की एक कहानी पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग प्रियंका चोपड़ा इसी साल मई से शुरू करेंगी।

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट

बता दें प्रियंका चोपड़ा जल्द वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आएंगी, जिसके पहले दो एपिसोड 28 अप्रैल को ग्लोबली 40 भाषाओं में प्रीमियर होंगे। इसके बाद सीरीज के अन्य एपिसोड प्रीमियर किए जाएंगे। इस सीरीज के अलावा वह हॉलीवुड फिल्म 'लव अगेन' में भी नजर आने वाली हैं, जो कि इसी साल मई में रिलीज होगी। यही नहीं एक्ट्रेस बॉलीवुड में भी लंबे समय बाद देखी जाएंगी। दरअसल, उनकी फिल्म 'जी ले जरा' की शूटिंग जल्द शुरू हो सकती है। इस फिल्म में वह आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगी।

Shreya Sharma

Shreya Sharma

Next Story