×

Priyanka Chopra की बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग, तस्वीरें देखते ही फैंस हुए और दीवाने

Priyanka Chopra Bold Pictures: जैसे की आप सभी जानते हैं की बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के करोड़ों चाहने वाले हैं।

Anushka Rati
Published on: 27 Sep 2022 1:09 PM GMT
Priyanka Chopra की बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग, तस्वीरें देखते ही फैंस हुए और दीवाने
X
Latest Photoshoot (image: social media)

Priyanka Chopra Bold Photoshoot: आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल एक्ट्रेस और आइकन हैं जिनकी पूरी दुनिया में दीवाने और ह्यूज फैन फॉलोइंग है। साथ ही उनकी ब्यूटी और एक्टिंग के अलावा लोग प्रियंका के स्टाइल और फैशन के भी दीवाने हैं। वहीं प्रियंका की बोल्ड और स्टाइलिश तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही है साथ ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर गर्मी बढ़ा रही है। ऐसा ही एक बार फिर हुआ है जब प्रियंका चोपड़ा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को पोस्ट किया। बता दें कि प्रियंका ने इस बार बोल्डनेस से भरी के पिक्चर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने अपने पैंट के बटन खोल कर एक तस्वीर शेयर की जिसने इंटरनेट को तोड़ दिया है। प्रियंका की सिजलिंग और हॉट लुक से करोड़ों फैंस के दिल की धड़कन को बढ़ा दिया है।

बता दें की प्रियंका चोपड़ा के हुए लेटेस्ट फोटोशूट में उनका हद से ज्यादा बोल्ड और कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है। पीसी की इन अदाओं से कोई भी खुद को बचा नहीं पाएगा। साथ ही इस पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा की एक के बाद एक 5 तस्वीरें हैं और उन हर तस्वीर में एक्ट्रेस के अलग कलर के कपड़ों में एक अलग लुक और एक्सप्रेशन दिख रहे हैं। पहली तस्वीर में पीसी व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप के साथ ब्लू डेनिम पहने दिखीं जिसमें उन्होंने जींस के बटन खोल रखे हैं।

इस बीच अगर प्रियंका चोपड़ा की बाकी तस्वीरों की बात करें तो, दूसरी फोटो में प्रियंका ने लाल रंग के कपड़े से खुद को पूरी तरह कवर किया हुआ है। वहीं तीसरी तस्वीर में प्रियंका ब्लैक कपड़ो में उनका एटीट्यूड लुक में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने इस हॉट लुक को लॉन्ग बूट्स के पेयर अप किया हुआ है।

बाकी की तस्वीरें देखें हमारे आर्टिकल में। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस ने पीसी की सभी तस्वीरों को खूब प्यार दिया और साथ ही फैंस प्रियंका की तारीफ में तरह-तरह के कमेंट करते थक नहीं रहें।

इसके अलावा अगर हम प्रियंका चोपड़ा के आनी वाली फिल्मों की बात करूं तो, पीसी अगले साल फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में नजर आएंगी. इस फिल्म में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा इस वक्त पीसी अपने कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में भी बिजी हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story