×

एआर रहमान को निशाना बनाने वाले आलोचकों पर भड़कीं प्रियंका, बताया 'असभ्य'

aman
By aman
Published on: 16 July 2017 12:15 AM GMT
एआर रहमान को निशाना बनाने वाले आलोचकों पर भड़कीं प्रियंका, बताया असभ्य
X
एआर रहमान को निशाना बनाने वाले आलोचकों पर भड़कीं प्रियंका, बताया 'असभ्य'

मुंबई: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान की सोशल मीडिया पर आलोचना करने वालों को 'असभ्य' कह डाला। बता दें, कि रहमान ने लंदन में आयोजित एक संगीत कार्यक्रम में कई तमिल गाने भी गाए, जो रहमान के प्रशंसकों को पसंद नहीं आए। इसके बाद उन्होंने उनकी आलोचना सोशल मीडिया पर की।

प्रियंका ने कहा, 'मुझे इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। इसलिए मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगी। लेकिन यह असभ्यता है।' प्रियंका चोपड़ा एक मराठी फिल्म बनाने जा रही हैं।

आईफा छोड़ भारत में मनाएंगी जन्मदिन

प्रियंका ने कहा, कि वह न्यूयॉर्क में आयोजित अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) पुरस्कार समारोह में भाग लेने के बजाय भारत में हैं, क्योंकि वह अपनी मां और भाई के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाना चाहती हैं। बोलीं, 'दुर्भाग्य से आईफा और जन्मदिन की तारीख एक ही समय है। मुझे अपने भाई और मां के साथ समय बिताने का मौका नहीं मिल पाता, इसलिए मैं इन छुट्टियों की हकदार हूं।'

आगे की स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर ...

ये था मामला

गौरतलब है कि वंबेली स्टेडियम में 8 जुलाई को आयोजित कार्यक्रम 'नेत्रू, इंद्र, नालाई' (कल, आज, कल) में एआर रहमान ने कई तमिल तेलुगू गाने भी गाए, जिसे लेकर हिंदी भाषी प्रशंसकों को गुस्सा आ गया। वे कार्यक्रम खत्म होने से पहले ही निकल गए। रिपोर्टों के मुताबिक, प्रशंसक कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर चले गए। कई प्रशंसकों ने अपना गुस्सा ट्विटर पर निकाला।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story