सनी लियोन ने किया बचाव : मोदी को दिक्कत होती तो वह प्रियंका से खुद बोल देते

Rishi
Published on: 2 Jun 2017 3:29 PM GMT
सनी लियोन ने किया बचाव : मोदी को दिक्कत होती तो वह प्रियंका से खुद बोल देते
X

मुंबई : अभिनेत्री सनी लियोन ने बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का समर्थन किया है। बर्लिन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान प्रियंका को उनके पहनावे को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रॉल किया गया था। मुंबई में गुरुवार को शाकाहार से संबंधित अभियान 'पीपुल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स' में सनी ने कहा, "मुझे लगता है कि हमने भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए एक बहुत ही समझदार व्यक्ति को चुना है। वह बहुत ही समझदार, बुद्धिमान और मुखर हैं। अगर उन्हें इससे (प्रियंका की छोटी ड्रेस) से दिक्कत होती तो वह प्रियंका से बोलते। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।"

ये भी देखें : देखिए VIDEO कैसे बाल-बाल बची सनी लियोन, गॉड को नई जिंदगी के लिए कहा-THANKS

उन्होंने कहा कि वह मानती हैं कि पहनावे से लोगों को आकना गलत है। सनी ने कहा, "मुझे पता है कि वह प्रियंका समाज को वापस लौटाती हैं। मुझे पता है कि वह लोगों के साथ अच्छा बरताव करती हैं। इसलिए प्रियंका को उनके काम से आंकना चाहिए, उनके कपड़ों से नहीं।"

वहीं, इस मामले पर अमिताभ बच्चन सहित कई सेलिब्रिटी टिप्पणी करने से बचते नजर आए। अमिताभ ने इस मामले पर टिप्पणी देने से यह कहते हुए इनकार कर दिया था कि 'न तो वह प्रधानमंत्री हैं और न ही प्रियंका चोपड़ा।'

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story