×

Priyanka Chopra ने अपने किरदारों की हेयरस्टाइल को दिया इन सितारों का चेहरा, जरा देखें ये कारनामा

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया कि वो फिल्म इंडस्ट्री में अपने कैरेक्टर से कौन सी हेयर स्टाइल किसे देंगी। इसपर आइये जानते हैं क्या था प्रियंका का जवाब।

Shweta Srivastava
Published on: 30 Aug 2022 4:52 AM GMT
Priyanka Chopra
X

Priyanka Chopra (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Priyanka Chopra: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा सेलेब्स में से एक हैं। वो काफी प्रतिभाशाली है जिसकी वजह से वो न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी काफी पॉपुलर स्टार हैं। बॉलीवुड में, PeeCee ने द व्हाइट टाइगर, बर्फी, द स्काई इज़ पिंक, मैरी कॉम, अग्निपथ, कमीने, फैशन, और कई अन्य फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से अपनी एक्टिंग स्किल को साबित किया है। एक्ट्रेस ने अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के साथ अपने हॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी, जिसमे उन्होंने एलेक्स पैरिश की भूमिका निभाई थी। एक एक्ट्रेस होने के अलावा, PeeCee एक सफल entrepreneur भी है और उन्होंने हाल ही में सौंदर्य और जीवन शैली पर केंद्रित ई-टेलर Nykaa पर भारत में अपना हेयरकेयर ब्रांड Anomaly लॉन्च किया है। इस बीच, मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, पिग्गी चोप्स से पूछा गया कि वो फिल्म इंडस्ट्री में अपने कैरेक्टर से कौन सी हेयर स्टाइल किसे देंगी। इसपर आइये जानते हैं क्या था प्रियंका का जवाब।

प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि रणवीर सिंह घुंघराले बालों में अच्छे लगेंगे

यह पूछे जाने पर कि उनके बर्फी लुक के हेयरडू में कौन अच्छा लगेगा, एक्ट्रेस ने जवाब दिया, "मुझे लगता है कि रणवीर सिंह घुंघराले बालों के साथ काफी प्यारे लगेंगे।" दोस्ताना के लिए उन्होंने आलिया भट्ट को चुना और कहा कि ब्लो ड्राय उन पर वाकई कमाल का लगेगा। प्यार इम्पॉसिबल में अपने बॉब कट के लिए, PeeCee ने कहा कि वो कैटरीना कैफ पर इसे देखना पसंद करेंगी क्योंकि वो छोटे बालों में बहुत अच्छी लगेंगी। अपने बाजीराव मस्तानी लुक के लिए, उन्होंने जान्हवी कपूर को चुना, उन्होंने कहा कि जाह्नवी पर ये लुक काफी अच्छा लगेगा। और आखिर में गुंडे के लिए उन्होंने दीपिका पादुकोण का नाम लिया।

प्रियंका चोपड़ा की पर्सनल लाइफ

प्रियंका और निक जोनस ने इस साल की शुरुआत में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती का स्वागत किया था। 22 जनवरी को, प्रियंका और निक ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की थी और एनआईसीयू में 100 दिन बिताने के बाद घर आने पर अपनी बेटी की तस्वीर भी शेयर की थी। और बताया था कि कैसे कपल के लिए ये 100 दिन मुश्किलों भरे थे जब उनकी बेटी एनआईसीयू में थी।

फिलहाल सेलिब्रिटी माता-पिता ने उसे सोशल मीडिया और पैपराजी अपनी बेटी को दूर रखने का फैसला किया है, कुछ समय के लिए, PeeCee और Nick अपने चेहरे को छुपाकर अपने बच्चे की तस्वीरें शेयर करते आये हैं। वहीँ एक इंटरव्यू में, प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने जोर देकर कहा कि हो सकता है कि प्रियंका और निक मालती के 1 साल की होने के बाद उसका चेहरा सभी को दिखाए।

प्रियंका चोपड़ा के अपकमिंग प्रोजेक्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा रिचर्ड मैडेन के साथ स्पाई थ्रिलर सीरीज़ सिटाडेल, सैम ह्यूगन के साथ रोमांटिक कॉमेडी इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी और आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा में अभिनय करने के लिए तैयार हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story